सागर / डॉक्टर से छेड़छाड़ के आरोपी की तलाश में कर्नाटक जाएगी पुलिस

Police will go to Karnataka in search of doctor accused of molestation
X
Police will go to Karnataka in search of doctor accused of molestation

दैनिक भास्कर

Dec 16, 2019, 04:50 PM IST

सागर। बीएमसी की एमडी डॉक्टर से चंद दिन पहले छेड़छाड़ की घटना हुई थी। इस मामले में अब गोपालगंज पुलिस आरोपी की तलाश में कर्नाटक और आसाम जा सकती है। घटनाक्रम के अनुसार मेडिकल कॉलेज में पदस्थ एक असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ डॉ. राजन पनिका निवासी बांडेर गड्‌ढा बंगलुरु नाम के व्यक्ति ने छेड़छाड़ की थी।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार कॉलेज की लेडी डॉक्टर की और इस युवक की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई। बातचीत आगे बढ़ी तो खुद को डॉक्टर बताने वाला ये युवक सागर आ गया। वह डॉक्टर के निवास पर पहुंचा। जहां उसने लेडी डॉक्टर से छेड़छाड़ की। डॉक्टर ने उसे वहां से भगा दिया लेकिन इसके बाद वह सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ट्रोल कर धमकाने लगा। उसने कहा कि मैं, तुम्हारी (लेडी डॉक्टर) शादी कहीं और नहीं होने दूंगा। तुम्हें बदनाम कर दूंगा।

इसके बाद लेडी डॉक्टर ने इस युवक के खिलाफ गोपालगंज थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। मामले की जांच कर रही गोपालगंज पुलिस के अनुसार युवक के दो पते मिले हैं, जिसमें उसका दूसरा पता आसाम के करीमगंज जिले का है, इसलिए पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने के लिए कर्नाटक और आसाम जा सकती हैं। पुलिस ने इस आरोपी डॉक्टर के खिलाफ 354, 354(डी) और 506 का केस रजिस्टर्ड किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना