छतरपुर / प्रेम-प्रसंग के चलते 20 वर्षीय युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:42 AM IST


rape
X
rape
  • comment

छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मौराहा गांव में सागर जिले में खुरई के कुछ बंजारे कुआं खोदने का कार्य कर रहे हैं। यहां रहने के दौरान एक ही समुदाय के 19 वर्षीय युवक का प्रेम-प्रसंग 17 वर्षीय नाबालिग से शुरू हो गया। दिन में पूरा परिवार काम पर जाने के दौरान युवक द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी परिजनों को लगते ही उन्होंने थाने पहुंचकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म होने का मामला दर्ज कराया है। थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया। 


बंजारों के परिवार सिविल लाइन क्षेत्र के मौराहा गांव में कुआं खोदने का काम कर रहे हैं। यहां पर रहने के दौरान एक 17 वर्षीय नाबालिग का प्रेम प्रसंग खुरई के 19 वर्षीय एहसान पिता बबलू खान से शुरू हो गया। शनिवार दोपहर दोनों के परिजन कुआं खेदने के लिए एक खेत पर चले गए। इस मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इस बात की जानकारी लगते ही नाबालिग के परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के साथ मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया है, इसके साथ ही थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 

 

बंजारों की पंचायत में रखा गया शादी का प्रस्ताव, बात नहीं बनी तो केस दर्ज कराया गया : दुष्कर्म की जानकारी लगते ही नाबालिग के परिजन युवक के परिजनों से मिले। इस दौरान उन्होंने अपनी लड़की की शादी आरोपी युवक के साथ करने के साथ ही, आरोपी की बहन से नाबालिग के भाई के साथ शादी करने शर्त रखी, लेकिन आरोपी युवक के परिजनों ने इस बात से इनकार कर दिया। काफी समय तक गांव में ही इन बंजारों की पंचायत लगी रही, लेकिन बात नहीं बनी। बात न बनने के बाद पूरा मामला थाने पहुंच गया।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन