दमोह / शादी का झांसा देकर महिला से दो साल किया दुराचार



rape
X
rape

महिला को भगाकर आगरा ले गया था आरोपी 

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 12:06 PM IST

दमोह। शादी का झांसा देकर एक महिला काने आगरा भगा ले जाने अकार दो साल तक यौन शोषण करने के बाद महिला को बिना बताए दूसरी शादी करने वाले युवक काने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


नोहटा थाना प्रभारी सुधीर बनेगी ने बताया कि बन वार चौकी क्षेत्र के गांव में फरियादी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि 5 अप्रैल 2017 को प्रेमी राहुल सिंह लादी शादी करने का झांसा देकर अपने साथ आगरा भा गाकर ले गया। जहां पर उसने पत्नी की तरह रखते हुए दो साल तक शारीरिक संबंध बनाए और शादी करने की बात पर टाल-मटोल करते हुए कहता रहा कि हम दोनों साथ साथ तो रह रहे हैं, कभी भी मुहूर्त देखकर शादी कर लेंगे। युवक की नीयत पर जब संदेह हुआ और शादी करने का दबाव महिला द्वारा बनाया गया तो अरेटी प्रेमी इसी साल एक फरवरी को महिला को आगरा में छोड़कर बिना बताए भाग अघाया अकार अपने गांव में दूसरी महिला से शादी रचा ली। 

 

युवक को खोजते हुए महिला आगरा से आरोपी युवक के गांव पहुंची और युवक का पता किया तो पता चला कि युवक ने महिला को धोखा देकर शादी कर ली है। नो हटा थाना प्रभारी सुधीर बनेगी ने बताया कि फरियादी महिला की रिपोर्ट पर युवक राहुल सिंह लोधी के विरुद्ध अपराध 104/19 पंजीबद्ध करते हुए धारा 330,363,366,376,506 बी के तहत गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना