सागर / प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के बदले भाजपा पार्षद के पति ने युवती से किया दुष्कर्म, गर्भपात का भी आरोप



raped by BJP leader in sagar
X
raped by BJP leader in sagar

  • आरोपी महेश अहिरवार एक साल से कर रहा था शोषण, दो माह पूर्व कराया गया गर्भपात, एसपी से हुई शिकायत
  • पुलिस ने भाजपा पार्षद के पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 05:03 PM IST

सागर। अजा नेता और विट्ठलनगर वार्ड की भाजपा पार्षद के पति महेश अहिरवार (50) पर युवती से पीएम आवास व अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने के बदले उससे दुष्कर्म और फिर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी अमित सांघी से कि इसके बाद कैंट पुलिस ने पार्षद पति के खिलाफ मामला दर् कर लिया है। उधर, पार्षद पति ने इन आरोपों को नकारते हुए इसे विरोधियों की साजिश बताया है।
 

पीड़िता का आरोप है कि पार्षद का पति एक साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा था। पुलिस में शिकायत करने पर पार्षद और उसके परिवार के लोग उसे जान से मारने की धमकी देते थे। जिससे वह अब तक चुप रही। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसके मां-बाप नहीं हैं। वह अपने मामा-मामी के पास रहती है।

 

एक साल पहले महेश अहिरवार की पत्नी पार्षद पुष्पा उसके यहां आई और उसे कुटीर प्रधानमंत्री आवास व अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही। इसके बाद पार्षद का पति महेश अहिरवार उसके यहां आने-जाने लगा। एक दिन मुझे अकेला पाकर उसने दुष्कर्म किया। डेढ़-दो महीने पहले गर्भ ठहरने के बाद मेरा कटरा की किसी अस्पताल में गर्भपात कराया गया। इसके बाद एक बार फिर उसने मेरे साथ जबरदस्ती की। 


महिला ने बताया कि जब उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखाने की धमकी दी तो उसका भाई भागीरथ अहिरवार, पुत्र हेमंत, गनेश और उसका बेटा प्रोहत व अन्य परिजन कट्टा लेकर आए और जान से मारने की धमकी देने लगे। वे धमका रहे थे कि उनके पास उस घटना का वीडियो है, जिसे वह वायरल कर इज्जत खराब कर देंगे। पीड़िता के रिश्तेदार ने पार्षद पति पर पीएम आवास दिलाने के बदले 10-10 हजार लेने का भी आरोप लगाया है।


आवेदन में नाबालिग बताया, अंकसूची में बालिग: कैंट थाना प्रभारी सतीष सिंह ने बताया कि पीड़िता ने आवेदन में अपनी उम्र 17 साल लिखाई थी। उसके पास आयु का काेई प्रमाण नहीं थी। जब बाद में उसकी अंकसूची मंगाई गई तa उसमें उसकी आयु 20 साल पाई गई। उसके आरोपों पर महेश अहिरवार के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना