छतरपुर / 13 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 साल कैद व जुर्माना

rapist 20 year imprisonment
X
rapist 20 year imprisonment

दैनिक भास्कर

Aug 07, 2019, 05:06 PM IST

छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में चतुर्थ अपर सत्र न्यायाधीश की कोर्ट ने अपना फैसला दिया है। न्यायाधीश नोरिन निगम की कोर्ट ने दालौन गांव के 25 वर्षीय आरोपी को दोषी मानते हुए 20 साल कठोर कैद के साथ 5 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। 


एडवोकेट लखन राजपूत ने बताया कि 13 वर्षीय पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 1 सितंबर 2018 की शाम करीब 6 बजे वह अपने घर से गांव की नदी के पास दैनिक क्रिया के लिए गई। इस दौरान दालौन गांव का कमलेश उर्फ भज्जू बरार पीछे से आया और पीड़िता की गर्दन दबाकर धमकी दी कि उसे जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कमलेश के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया था। एसआई सोनम सोनी ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला कोर्ट में पेश किया। 


अभियोजन की ओर से डीपीओ एसके चतुर्वेदी ने पैरवी करते हुए सभी सबूत कोर्ट में पेश किए। चतुर्थ अपर सत्र न्यायाधीश नोरिन निगम की कोर्ट ने फैसला दिया कि दुष्कर्म जैसे अपराध पीड़ित को गंभीर रुप से प्रभावित करते हैं। जिसके जख्म कई सालों तक पीड़ित के मस्तिष्क में बने रहते हैं। कोर्ट ने आरोपी कमलेश को 20 साल की कठोर कैद के साथ 5 हजार जुर्माने की सजा सुनाई। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना