छतरपुर / शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 04:21 PM IST


rapist arrested
X
rapist arrested
  • comment

छतरपुर। राजनगर क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय युवती सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करने के दौरान छात्रा का बसारी गांव के युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस दौरान युवक ने छात्रा को शादी का झांसा देकर काई बार दुष्कर्म किया। कुछ दिनों पहले युवक की शादी दूसरी जगह तय हो जाने पर उसने छात्रा से शादी करते से इनकार कर दिया। इस बात की शिकायत थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे शुक्रवार सुबह गिरफ्तार करते हुए मेडिकल परीक्षण कराया है। 


राजनगर क्षेत्र में एक गांव की 19 वर्षीय युवती पन्ना रोड स्थित एक कॉलोनी में रहकर 11वीं की पढ़ाई कर रही है। यहां पर छात्रा का प्रेम प्रसंग बसारी गांव के दीपक अहिरवार से शुरू हो गया। प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने छात्रा को शादी का झांसा देते हुए कई बाद दुष्कर्म किया। पिछले दिनों परिजनों ने युवक की शादी कहीं और तय हो जाने पर छात्रा ने युवक से बात की। पर वह नहीं माना इस बात से नाराज छात्रा ने 4 मार्च की देर रात 1 बजे किराए के कमरे में जहर खा लिया। 


जहर खाने से बीमार छात्रा को 108 वाहन की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहर खाने से बीमार छात्रा के बयानों के आधार पर थाना पुलिस ने युवक पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया। शुक्रवार सुबह थाना पुलिस ने युवक को उसी के गांव से गिरफ्तार कर जिला अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर से मेडिकल परीक्षण कराया है। न्यायालय की अनुमति के बाद थाना पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन