• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • The woman kept adding her hands, the soldier kept abusing her, the SP suspended her when the video went viral

शहडोल / महिला हाथ जोड़ती रही, सिपाही गाली-गलौज करता रहा, वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने सस्पेंड किया

महिला सिपाही के हाथ जोड़ उससे बेटा कहती रही और बकता रहा गालियां। महिला सिपाही के हाथ जोड़ उससे बेटा कहती रही और बकता रहा गालियां।
X
महिला सिपाही के हाथ जोड़ उससे बेटा कहती रही और बकता रहा गालियां।महिला सिपाही के हाथ जोड़ उससे बेटा कहती रही और बकता रहा गालियां।

  • वीडियो में सिपाही कार सवार तीन व्यक्तियों और एक महिला से अभद्रता करते हुए नजर आ रहा था

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2019, 06:29 PM IST

शहडोल। जिले के बुढ़ार थाने में पदस्थ सिपाही जगतमणि विश्वकर्मा को एसपी अनिल सिंह कुशवाह ने निलंबित कर दिया है।  सिपाही जगतमणि का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था। वीडियो में सिपाही कार सवार तीन व्यक्तियों और एक महिला से अभद्रता करते हुए नजर आ रहा था। 

बताया जा रहा है कि तीन युवक और एक महिला कार से कहीं जा रहे थे। शराब के नशे में सिपाही जगतमणि विश्वकर्मा ने उनकी कार रोक ली। महिला दो युवकों के साथ कार से बाहर आई और सिपाही के हाथ जोड़ती रही। लेकिन सिपाही गंदी-गंदी गाली देता रहा। वीडियों में सुनाई दे रहा है कि एक युवक परीक्षा में देरी होने का हवाला दे रहा है, लेकिन सिपाही पर इस बात का भी कोई असर नहीं हो रहा और वो गाली देना बंद नहीं करता। 

काफी हुज्जत के बाद कार में सवार परिवार वहां से निकलता है। इस बीच सड़क पर खड़े एक अन्य युवक ने पूरी घटना का वीडियो बना वायरल कर दिया। जैसे ही ये वीडियो एसपी अनिल कुमार कुशवाह के पास पहुंचा। उन्होंने सिपाही को निलंबित कर पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना