सागर / तेंदूखेड़ा के जंगल में महिला की हत्या के आरोपी युवक को न्यायिक रिमांड पर पुलिस सागर लाई



sagar
X
sagar

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:43 PM IST

सागर। तेंदूखेड़ा के जंगल में चार महीने पहले एक महिला की गोली मारकर हत्या करने और उसकी नाबालिग बेटी के अपहरण के आरोपी आकाश गंगेले को स्थानीय पुलिस इन दिनों ज्यूडिशियली रिमांड पर दमोह जेल से सागर लाई है। जानकारी के मुताबिक अारोपी गंगेले के खिलाफ हत्या के अलावा थाना मोतीनगर में नाबालिग के अपहरण और दुष्कृत्य का भी मामला दर्ज है। 


पुलिस इसी प्रकरण में आरोपी का डीएनए सैम्पल लेने के लिए उसे सागर लाई है। इधर चर्चा है कि स्थानीय पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या करने का मामला मानकर चल रही है और मामला चूंकि तेंदूखेड़ा मामले में दर्ज है इसलिए भी वह आरोपी से पूछताछ करने से भी बच रही है। सागर पुलिस के सूत्रों के अनुसार इस हत्या के तार मृतका और आरोपी के बीच नकली नोट प्रिंट करने से लेकर उन्हें खपाने को लेेकर हुए विवाद से जुड़े हुए हैं। 


महिला के रहन-सहन और लाेगों की आवाजाही पर भी किया संदेह : पुलिस के सूत्रों के अनुसार इस आरोपी युवक और मृतका के व्यवहार को लेकर पुलिस ने कभी संदेह नहीं जताया। जबकि विट्‌ठलनगर में मामूली से घर में रहने वाली ये महिला किराए से एक बोलेरो जीप अपनी आवाजाही के लिए लगाए थी। इसके अलावा उसने शहर के एक व्यवसायी से 70 लाख रुपए का कर्ज ले रखा था और खुद भी शहर के अलग-अलग लोगों से करीब एक करोड़ रुपए उधार के उधार लेन-देन की बात करती थी। सूत्रों के अनुसार महिला से जब कभी उसके परिचितों ने इस बड़ी रकम के लेन-देन का आधार जानना चाहा तो वह उन्हें नोटबंदी के दौरान ब्लैक मनी को व्हाइट करने पर हुई कमाई बता देती थी। 

COMMENT