मप्र / सागर में तीन दिन से लापता बच्चे का झाड़ियों के बीच मिला शव



सागर के केसली में तीन दिन से लापता बच्चे का बुधवार को शव मिला। सागर के केसली में तीन दिन से लापता बच्चे का बुधवार को शव मिला।
X
सागर के केसली में तीन दिन से लापता बच्चे का बुधवार को शव मिला।सागर के केसली में तीन दिन से लापता बच्चे का बुधवार को शव मिला।

  • मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख, अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश 
  • पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है, परिजनों की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया 

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2019, 06:34 PM IST

सागर. केसली से तीन दिन पहले लापता हुए बच्चे का शव बुधवार को घाना गांव के पास झाड़ियों के बीच मिला है। मासूम बच्चे का केसली के वार्ड क्रमांक दो में रहने वाले घनश्याम रैकवार का पुत्र ऋषभ कुमार रविवार शाम 5 बजे से लापता था। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मासूम की हत्या पर दुख जताया है। उन्होंने अफसरों को निर्देश जारी किए कि हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। शव मिलने की सूचना के बाद एसपी अमित सांघी मौके पर पहुंच गए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, घनश्याम रैकवार का 10 साल पुत्र ऋषभ कुमार रविवार को अपने साथियों के साथ खेलने गया था। जहां से वह लापता हो गया था। उसके साथियों ने बताया कि हम सब साथ में खेल रहे थे। इस दौरान ऋषभ नल देखने गया फिर वापस नहीं आया। हमने उसे ढूंढा भी, लेकिन बच्चा नहीं मिला। बच्चे के गायब होने के बाद से ही परिजन परेशान थे।

 

रिपोर्ट कराने गए तो पुलिस ने की अभद्रता 

बच्चे के गायब होने के बाद उसके परिजन थाने रिपोर्ट कराने गए लेकिन वहां पदस्थ प्रधान आरक्षक बालकिशन कोहली ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और परिजनों से अभद्रता भी की थी। हालांकि बाद में एसपी ने प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया था। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी। तभी घाना गांव में बच्चे का शव मिला। 

 

मुख्यमंत्री ने दुख जताया 

इस घटना पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने परिवार के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दोषियों को तत्काल पकड़ने के निर्देश देते हुए पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि इस मामले में यदि किसी की लापरवाही सामने आएगी तो उस पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

सामने आई पुलिस की लापरवाही
इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि 3 दिनों तक लापता बच्चे के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया था। ऋषभ केसली की आस्था स्कूल में 5वीं कक्षा का छात्र था। अब पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों से सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है। लाश मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना