--Advertisement--

सतना / मुठभेड़ में पकड़ा गया 50 हजार का इनामी डकैत

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 05:10 PM IST


satna
X
satna

सतना। यहां करौंहा का जंगल गोलियों की आवाज से गूंज उठा। डकैत विरोधी एसएएफ सर्चिंग टीम ने साढ़े पांच लाख के ईनामी डकैत बबुली कोल गैंग को घेरने की कोशिश की किंतु डकैतों ने पुलिस की आहट पाते ही अंधाधुुंध गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे पुलिस को भी मोर्चा खोलना पड़ा और दोनों ओर से बंदूकों की गर्जना शुरू हो गई।


पुलिस सूत्रों द्वारा बताया गया है कि जिले की सीमा से लगे पड़ोसी राज्य चित्रकूट के मारकुंडी थानांतर्गत करौंहा के जंगलो में सोमवार को एसटीएफ और बबुली कोल गैंग के बीच भीषण मुठभेड़ हो गई। खबर लगते ही डीआईजी बांदा रेंज मनोज तिवारी की स्पेशल टीम के साथ चित्रकूट पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया तो पुलिस अधीक्षक मनोज झा भी मौके के लिए  रवाना हो गए थे। तो इधर एसपी सतना संतोष सिंह गौर के निर्देश पर सीमावर्ती थानों का फोर्स और एसएएफ ने सर्चिंग बढ़ा दी थी, ताकि सतना जिले की तरफ भागने की स्थिति में गिरोह को घेरा जा सके। 


हालांकि ऐसी नौबत ही नहीं आई और घमासान मुठभेड़ के बाद गिरोह भाग निकला तो सर्चिंग के दौरान डकैत पप्पू कोल पुत्र नत्थू निवासी मुट्वन मारकुंडी को एसटीएफ ने  गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि 50 हजार का इनामी डकैत अंतर्राज्यीय बबुली गैंग का हार्डकोर सदस्य है, जिसके कब्जे से 315 बोर की रायफल बरामद की गई।

Astrology

Recommended

Click to listen..