सुसाइड नोट में लिखा / लड़की के परिजन सात लाख रु. और मांग रहे थे, परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं



Suicide
X
Suicide

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 04:17 PM IST

महाराजपुर। थाना महाराजपुर के वार्ड नंबर 15 ग्राम कुसमा में दुष्कर्म के मामले में जमानत पर घर आए एक 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक द्वारा फंासी लगाकर आत्महत्या किए जाने के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुख्य सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया और थाने में हंगामा किया। 


थाना प्रभारी द्वारा जांच के बाद उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देने के बाद परिजन शांत हुए और मृतक का अंतिम संस्कार किया। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि दुष्कर्म के मामले में लड़की के परिजनों को 3 लाख रुपए राजीनामा के लिए दिए थे। वह अब 7 लाख और मांग रहे थे और प्रताड़ित कर रहे थे। इसी से परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं

 
ग्राम कुसमा निवासी गल्ला व्यापारी गोकुल शिवहरे के 25 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र शिवहरे का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चलता था। एक वर्ष पहले धर्मेंद्र और उसकी प्रेमिका दोनों घर से भाग गए थे। भय के कारण दोनों ने कीटनाशक का सेवन कर लिया। इस दौरान धर्मेंद्र ही लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आया और भर्ती कराया था। उधऱ् जानकारी लगने पर लड़की के परिजनों ने पुलिस के सहयोग से दोनों को पकड़ा और पुलिस में धर्मेंद्र के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया था। मृतक 2 दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना