पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को कुचला; दो युवकों की मौत, आधा दर्जन यात्री जख्मी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर में बस ने बाइक सवारों को कुचला। - फाइल
  • बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी, सामने से अचानक बाइक आने पर ड्राइवर संतुलन खो बैठा

जबलपुर. जबलपुर के नज़दीक एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी और युवकों को रौंदते हुए पलट गई। इससे दो लोगों की मौत हो गई और 8 लोग जख्मी हो गए। जख्मी बस यात्रियों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ओम साईं ट्रेवल्स की एसी बस जबलपुर से इंदौर जा रही थी। बस तेज रफ्तार में थी और आईएसबीटी से करीब 18 किलोमीटर दूर बेलखाडू के आगे जाते ही सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। 
 
जबलपुर के कटंगी थाना इलाके के बेलखाडू गांव के पास बुधवार को देर रात हुए हादसे में बाइक सवार दिनेश यादव और उसके साथी की मौत हो गयी। वहीं बस में सवार करीब 8 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच जख्मी यात्रियों को बस से निकाला।
 
पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार, हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं। पुलिस अधीक्षक अमित सिंह हादसे की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की जांच करने के निर्देश दिए।
 
DB Originals -

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें