टीकमगढ़ / प्रेमी संग भागी किशोरी गाजियाबाद से बरामद, प्रेमी को जेल पहुंचाया

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 01:51 PM IST



tikamgarh
X
tikamgarh

बड़ामलहरा/टीकमगढ़। थाना क्षेत्र से बीते दिनों भाभी के साथ सोई नाबालिग किशोरी रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। जांच के बाद थाना पुलिस ने एक युवक पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने का प्रकरण कायम किया था। 


एक ग्रामीण ने 18 नवंबर को थाना पुलिस में अपनी 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के गुम होने की सूचना लिखाई थी। उसने बताया था कि उसकी लड़की अपनी भाभी के साथ रात्रि में घर मे सो रही थी। रात में अचानक लापता हो गई, जिसकी जानकारी सुबह 6 बजे फोन पर उसकी बहू ने उसे दी। लड़की की काफी तलाश की। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद गांव के ही दीपक अहिरवार के विरुद्ध उक्त लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। 


गुरुवार को थाना पुलिस ने गाजियाबाद वैशाली के सेक्टर एक में मकान से लड़की को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। नाबालिग के धारा 164 के तहत कलमबंद बयान कराए गए। लड़के और लड़की ने मीडिया को बताया कि दोनों का आपस मे 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है, हम दोनों अपनी मर्जी से भागे थे। 


भागने के बाद गाजियाबाद के वैशाली 4 सेक्टर स्थित राधाकृष्ण मंदिर में पुजारी को 101 रुपए देकर लड़के लड़की ने एक दूसरे को जयमाला पहना कर शादी कर ली थी और पति-पत्नी के रूप में रहने लगे थे। लड़की ने 2 माह घरवालों के पास रहते हुए बालिग होने पर पुनः उसी लड़के के साथ जाने की बात कही है। 

COMMENT