टीकमगढ़ / गायब नाबालिग रात को पड़ोसी के घर मिली; पुलिस से बच्ची बोली- पता नहीं कैसे उनके घर पहुंची



tikamgarh
X
tikamgarh

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 11:34 AM IST

टीकमगढ़। देहात थाना क्षेत्र ढोंगा कारी गांव में शुक्रवार दाेपहर से गायब हुई नाबालिग रात 8 बजे पड़ोसी के यहां संदिग्ध परिस्थिति में मिली। इससे विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। नाबालिग के परिजनों का कहना है कि आरोपी बेटी का अपहरण कर साड़ी पहनाकर बेचने की फिराक में थे। जब पुलिस ने नाबालिग से पूछा तो उसने इस बात से इंकार कर दिया। पूरा मामला संदिग्ध है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पड़ोस की ननद और भाभी पर मामला दर्ज कर लिया है। 


13 वर्षीय नाबालिग की मां ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे से मेरी बेटी गायब थी। जब वह नहीं मिली तो आसपास तलाश की, लेकिन बेटी का कुछ पता नहीं चला इसके बाद पति को बताया। मोहल्ले में काशीराम अहिरवार के घर के दरवाजे लगे हुए थे। शाम 7 बजे जब उनके दरवाजे खुलवाकर बेटी के बारे में पूछा तो मना करने लगे लेकिन घर के अंदर देखा तो बेटी उनके घर में रखे पलंग के नीचे मिली। मां ने बताया कि बेटी साड़ी और कंगन पहने हुई थी और घर में ननद-भाभी मौजूद थीं। 


नाबालिग के पिता ने बताया कि पड़ोसी काशीराम के घर में बेटी के मिलने पर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और काशीराम तथा प्रमोद को देहात थाना ले आई। थाना देहात में गांव के सैकड़ों लोग जुट गए। वहीं पुलिस ने मामले के तह तक जाने के लिए नाबालिग से पूछताछ की। 



पहले तो लड़की कुछ बताने को तैयार नहीं थी। इसके बाद लड़की ने घटनाक्रम के कुछ शब्दों को बयां किया। लड़की ने बताया कि मैं अपनी छोटी बहन को खिला रहे थे। फिर इसके बाद पता नहीं हम कैसे उनके घर पहुंच गए। रात में उनके घर में मुझे साड़ी और कंगन पहनाए गए। इसके बाद मुझे कुछ पता नहीं क्या हुआ। इसके बाद लड़की कुछ बताने को तैयार नहीं हुई। उसे इससे पहले का घटनाक्रम कुछ याद नहीं है। 


परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप 
नाबालिग के परिजनों का कहना है कि लड़की का अपहरण किया जा रहा था। लड़की आरोपियों के घर साड़ी पहने हुई मिली। ऐसे में अपहरण कर्ता उसे बाहर भेजने की फिराक में थे। नाबालिग की मां देहात थाने में साड़ी और कंगन लेकर पहुंची। वहीं थाने के बाहर रात 12 बजे तक ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही। पुलिस ने देर रात जिला अस्पताल में नाबालिग का मेडिकल कराया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना