पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिवनी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी; एक परिवार के 3 बच्चों की मौत, इनमें 2 सगे भाई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिवनी में सड़क हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई।
  • सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के कामता गांव की घटना
  • तीनों बच्चे गांव के उप सरपंच दशरथ चंद्रवंशी के परिवार के

सिवनी. शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कामता गांव के उप सरपंच के परिवार के तीन बच्चों की दबकर मौत हो गई। इनमें दो बच्चे सगे भाई है। वह अपने पिता के साथ खेत पर जा रहे थे। 
 
घटना सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कामता गांव की है। यहां रहने वाले किसान अमित चंद्रवंशी ट्रैक्टर-ट्रॉली से खेत पर जा रहे थे। परिवार के तीन बच्चों संदीप (08), युवराज (06) और अनुज चंद्रवंशी ने भी खेत पर जाने की जिद की। घर के बड़े बुजुर्गों ने बच्चों को खेत जाने से रोका, पर बच्चे नहीं माने। बच्चों की जिद के आगे हारे अमित ने तीनों बच्चों को ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठा लिया।
 
रास्ते में गाड़ी अनियंत्रित होकर ढलान पर पलट गई। वहीं, तीनों बच्चे ट्रॉली के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में 3 अन्य मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कान्हीवाड़ा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनों बच्चे ग्राम पंचायत कामता के उप सरपंच दशरथ चंद्रवंशी के परिवार के हैं।
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें