पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

7 आरोपियों ने घर के बाहर खड़े युवक पर फायर किए, बेटे को बचा रही मां के पेट में गोली लगी, वीडियो सामने आया

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने के बाद पैदल अस्पताल पहुंची महिला। आरोपी फायर करते हुए कैमरे में कैद हो गया।
  • सीसीटीवी में कैद गुंडागर्दी: सिंचाई कॉलोनी की घटना, सोमवार की दोपहर में आए आरोपी, बताए जा रहे युवक के साथी
  • मां की दिलेरी: पेट के पार हो गई गोली, खून बहता रहा फिर भी हिम्मत नहीं हारी, स्ट्रेचर नहीं मिला तो पैदल ही चल पड़ीं
Advertisement
Advertisement

छतरपुर. सिविल लाइन थाना क्षेत्र की सिंचाई कॉलोनी में सोमवार की दोपहर 7 आरोपियों ने एक युवक के घर पहुंचकर फायर कर दिया। इस दौरान युवक की मां बीच में आ गई और महिला के पेट में गोली लगते हुए आर-पार निकल गई। गोली लगने से घायल महिला को परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जांच में लिए हैं।

ये भी पढ़े
बारात लेकर जा रहे दूल्हे को हमलावरों ने चलती कार में गोली मारी, सिर में लगने से मौके पर मौत
सिंचाई कॉलोनी का आकाश पिता दिनेश सिंह यादव सोमवार की दोपहर सवा 3 बजे घर के बाहर अपनी 55 वर्षीय मां माया यादव के साथ खड़ा था। इस दौरान हरेंद्र सिंह चौहान, रोहित परमार अमरवा, विक्रम सिंह, अनुज परमार और पवन समेत 7 आरोपी एक बाइक और कार पर सवार होकर आकश के घर पहुंचे। आकाश को देख हरेंद्र ने अपने साथियों से उसे गोली मारने को कहा। इसमें से एक आरोपी ने हरेंद्र के कहने पर आकाश पर कट्टे से फायर कर दिया। इस दौरान गोली आकाश के स्थान पर उसकी मां माया यादव के पेट में लगते हुए आरपार निकल गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

आकाश और हरेंद्र पर एक दर्जन से अधिक मामले हैं दर्ज
पुलिस ने बताया कि आरोपी हरेंद्र सिंह चौहान पर मारपीट, अवैध वसूली, लूट समेत एक दर्जन से अधिक मामले सिविल लाइन थाने में दर्ज हैं। वहीं आकाश यादव पर भी मारपीट फायरिंग और अवैध वसूली करने सहित करीब 11 मामले दर्ज हैं। आकाश यादव पिछले हफ्ते ही जेल से जमानत पर घर आया है।

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
थाने के एसआई रवि प्रताप सिंह ने बताया कि घायल माया यादव के बयानों के आधार पर आरोपी हरेंद्र सिंह चौहान, पवन सिंह, रोहित परमार और अनुज परमार पर हत्या के प्रयास समेत आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है विवाद की जड़
हरेंद्र सिंह चौहान और आकाश यादव आपस में दोस्त हैं। आकाश ने बताया कि तीन दिन पहले उसने एक युवक से कुछ कह दिया। इस पर हरेंद्र ने आकाश को बुलवाते हुए कहा कि यह हमारा साथी है तुम अब इस युवक से कुछ नहीं कहोगे। इस बात को लेकर दोनों दोस्तों में कहासुनी हो गई। इस बात से नाराज हरेंद्र सिंह अपने छह साथियों के साथ एक बाइक और एक कार पर सवार होकर सोमवार की दोपहर उसके घर पहुंचा और जान से मारने के इरादे से फायर कर दिया, जो आकाश के स्थान पर उसकी मां को लग गया।

अस्पताल में महिला को नहीं मिला स्ट्रेचर
पेट में गोली लगने से घायल महिला को परिजनों ने तुरंत जिला अस्पताल के इमरजेंसी वाॅर्ड में पहुंचाया। पर यहां पर काफी समय तक घायल को स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं को सका। इसके बाद इस घायल महिला को उसके परिजन इमरजेंसी रूम से ऑपरेशन थिएटर तक पैदल ले गए। जब इतने गंभीर मरीज को जिला अस्पताल में स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं हुआ तो आम मरीजों का क्या हाल होता होगा, जबकि जिला अस्पताल प्रबंधन द्वारा इस इमरजेंसी वार्ड के लिए चार स्ट्रेचर सहित तीन व्हीलचेयर उपलब्ध कराई गई हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement