• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Video of policemen beating a child with sticks in the Kotwali campus goes viral; kamalnath said incident was Hawkishness

दमोह / कोतवाली में पुलिसकर्मियों द्वारा बच्चे को पीटने का वीडियो वायरल; कमलनाथ ने कहा- घटना हैवानियत भरी

दमोह में काेतवाली परिसर में एक बच्चे को बेरहमी से पीटते पुलिस कर्मी।
X

  • वीडियो सामने आने के बाद दमोह एसपी ने दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच किया 
  • बोले मामले की जांच करा रहे हैं, वीडियो कब का है और किसने बनाया, इसकी जानकारी नहीं 

दैनिक भास्कर

Dec 28, 2019, 01:35 PM IST

राजेश चौरसिया, दमोह. जिले में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस वाले एक नाबालिग की निर्ममता से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। मामले को संज्ञान लेते हुए एसपी दमोह ने दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है, " दमोह में एक मासूम बालक की पिटाई का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। इस पूरे मामले की जांच के आदेश पुलिस प्रशासन को दे दिए हैं। जांच में जो भी दोषी सामने आए, उस पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए है। इस तरह की हैवानियत से भरी घटनाएं, मानवता को तार-तार करती हैं। बर्दाश्त नहीं की जा सकती है और ना ही इसके दोषियों को बख्शा जा सकता है।"

दोनों पुलिस कर्मी लाइन अटैच 

वायरल वीडियो दमोह पुलिस कोतवाली परिसर का है। जहां कुछ पुलिस वाले एक टेंट के नीचे बैठे हैं और दो पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में एक बच्चे को पीट रहे हैं। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि बगैर कपड़ों के एक लड़के को दो पुलिस कर्मी लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। बाकी के पुलिस वाले इस लड़के के पीटने का आनंद ले रहे हैं। इतना ही नहीं बेरहमी से पिटाई करने के बाद दोनों पुलिस वाले जोर-जोर से हंस भी रहे है। अमानवीयता से भरे इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।  

मामले की जांच करा रहे हैं 

दमोह के एसपी विवेक सिंह ने वीडियो सामने आने पर इस बात की पुष्टि की है कि पिटाई कर रहे दोनों लोग सादे ड्रेस में पुलिस आरक्षक हैं। उनकी पहचान होने के बाद लाइन अटैच कर दिया गया है। एसपी विवेक सिंह के मुताबिक़, एसडीओपी तेंदूखेड़ा को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं लेकिन ये वीडियो कब का है और इसे किसने बनाया। इसकी भी जांच करा रहे हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना