पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जबलपुर में पुलिस अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जबलपुर के पाटन में पदस्थ एसडीओपी एसएन पाठक अवैध रेत कारोबार मे लिप्त
  • आरक्षक देवेन्द्र जाट को एसपी जबलपुर ने किया निलंबित
Advertisement
Advertisement

जबलपुर। शहर में एसडीओपी एसएन पाठक का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। मामला रेत के अवैध कारोबार से जुड़ा है। इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी को राशि लेकर गिनते हुए एवं बातचीत करते नजर आ रहे हैं। जिसमें रेत कारोबार के संबंध में बातें हो रही हैं। वीडियो सामने आने की बाद पुलिस महकमें ने एसडीओपी पर कार्रवाई करने की बजाय वीडियो बनाने वाले आरक्षक देवेंद्र जाट को निलंबित कर दिया है। 
 

ये भी पढ़ें
Yeh bhi padhein
वीडियों में एसडीओपी बकायदा एक डायरी में ट्रक नंबर के आगे हिसाब किताब पढ़कर सुना रहे हैं। किसने कितने ट्रिप लगाए और कितना पैसा आया और बाकी है। कहते सुने जा सकते हैं। एक बार तो लेन-देन में हो रही देरी पर वे रिश्वत देने वाले व्यक्ति से आगे काम नहीं होने की बात भी कह रहे हैं।  

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक वीडियो में पुलिस अधिकारी बेड पर लेटे हुए हैं। इसी वीडियो में पुलिस अधिकारी सामने बैठे एक व्यक्ति से 9777 नंबर की गाड़ी के संबंध में बार-बार सवाल करते हैं और एक डायरी में 20 हजार रुपए की बात कहते हैं और इसके बाद साढ़े 12 हजार रुपए की बातचीत सुनाई दे रही है। इसी वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि 19 का महीना मत रखो, साहब से निवेदन कर लाए क्योंकि चूना लगता है। जिस पर पुलिस कर्मी का कहना है कि सवा लाख में चूना लगता है। इसके बाद पुलिस अधिकारी रुपए देने वाले युवक को फटकार लगाते दिखते हैं।
 
लाल टी शर्ट पहना युवक रुपए गिन रहा है, इसके बाद उसने रुपए पुलिस अधिकारी को दिये, पुलिस अधिकारी ने रुपए लेकर डायरी में कुछ लिखा। तत्पश्चात उस राशि को एक ब्राउन रंग के ब्रीफकेस में रखा। इस वीडियो में पुलिस अधिकारी यह भी कह रहे हैं कि हम पहले थाने से बुलवा लें, फिर उसके बाद बात करेंगे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement