पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अस्पताल में युवती के साथ छेड़छाड़, मोबाइल छुड़ाकर भाग रहे युवक को पकड़ा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल से भागता युवक।
  • शिकायत पर पुलिस ने छेड़खानी का मामला किया दर्ज
Advertisement
Advertisement

टीकमगढ़। जिला अस्पताल में लगातार हो रही घटनाओं के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। शनिवार को फिर एक विवाद सामने आया है। एक युवक और युवती का विवाद हुआ और विवाद के दौरान युवक ने लड़की का मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है।


शनिवार सुबह 10:30 बजे अस्पताल में एक युवक और युवती का अापस में विवाद हो रहा था। युवती बचने के लिए इधर-उधर भाग रही थी। दोनों के बीच मोबाइल को लेकर झूमाझटकी हो रही थी। जिस पर युवती ट्राॅमा सेंटर के कक्ष में चली गई। वहां पर पहुंचकर युवक ने लड़की को धक्का-मुक्की करके मोबाइल छीनकर भागने लगा। जब स्टाफ नर्स ने चोर कहकर चिल्लाया तो बाहर मौजूद कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और चोरी की सूचना पुलिस को दे दी।


लोगों ने युवती का मोबाइल वापस दिलाया और पुलिस युवक को पकड़कर कोतवाली ले गई। कोतवाली टीआई अनिल मौर्य ने बताया कि लड़का पुलिस हिरासत में है। मोहनगढ़ क्षेत्र निवासी अनिल राय के खिलाफ लड़की ने शिकायत दर्ज कराई कि युवक ने अस्पताल में छेड़खानी की है और लंबे समय से परेशान करता आ रहा था। अस्पताल में लड़की किसी बच्चे को दिखा रही थी। इस दौरान वह लड़का वहां पहुंच गया। लड़की की शिकायत पर धारा 354 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement