पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जबलपुर के युवक को मलेशिया पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिजनों ने विदेश मंत्रालय से लगाई गुहार

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनमत सिंह
  • प्रदेश सरकार ने परिजनों को मदद का आश्वासन दिया है

जबलपुर। शिपिंग कंपनी में काम करने वाले जबलपुर के युवक को मलेशिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक के विदेश में गिरफ्तार होने की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली, वैसे ही परिजन जबलपुर पुलिस और विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार लगा रहे हैं। प्रदेश सरकार ने परिजनों को मदद का आश्वासन दिया है। 

परिजनों ने बताया कि युवक को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसके पास मलेशिया में घूमने का वीजा परमिट नहीं था। मनमत किरण पिछले 6 महीने से कोयम्बटूर की एक शिपिंग कम्पनी में नौकरी कर रहा है। इस दौरान शिपिंग कम्पनी ने उसे अपने शिप के साथ मलेशिया के मिरी शहर भेज दिया। मिरी शहर के बंदरगाह पहुंचने के बाद मनमत किरण जब मिरी शहर घूमने के लिए निकला, तब उसे मिरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 


नियम के अनुसार, शिप में काम करने वाले दूसरे देश के कर्मचारी अपने शिप के साथ सिर्फ बंदरगाह तक जा सकते हैं। उन्हें उस शहर के अंदर जाने के लिए अनुमति लेनी पड़ती है, लेकिन मनमत किरण के पास ऐसी कोई भी अनुमति नहीं थी और न ही इस नियम की जानकारी थी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें