Hindi News »Madhya Pradesh »Jaora» रोजाना में भतीजे ने ही चुराए थे 1.39 लाख रुपए, तीन गिरफ्तार

रोजाना में भतीजे ने ही चुराए थे 1.39 लाख रुपए, तीन गिरफ्तार

रोजाना गांव में 29 मार्च को दिनदहाड़े एक घर में 1.39 लाख रुपए चोरी हो गए थे। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:35 AM IST

रोजाना गांव में 29 मार्च को दिनदहाड़े एक घर में 1.39 लाख रुपए चोरी हो गए थे। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला मकान मालिक के भतीजे ने ही दो साथियों की मदद से वारदात की थी। पुलिस ने चोरी के रुपए बरामद कर लिए हैं।

आईए थाना प्रभारी डी.के. जोशी ने बताया 29 मार्च को फरियादी बंशीलाल पिता कारूलाल हायरी निवासी रोजाना परिवार के साथ सुबह 10 बजे रिछाचांदा में मन्नत के एक कार्यक्रम में गए थे। शाम 4 बजे लौटे तो देखा घर का दरवाजा खुला था। अंदर पलंग पेटी में रखे बिस्तर व अन्य सामान भी बिखरा था। कोई पेटी में रखे स्टील के डिब्बे से 1 लाख 39 हजार रुपए चुरा ले गया। शुक्रवार शाम मुखबिर से सूचना मिली आरोपी फरियादी मकान मालिक बंशीलाल हायरी का ही सगा भतीजा बबलू पिता रामप्रसाद हायरी निवासी रोजाना ही है। वारदात वाले दिन वह हम्माली करने नहीं गया था। दो-तीन दिन से शराब के ठेके पर खूब शराब पी रहा है। शंका पर पुलिस ने बबलू को हिरासत में लिया व पूछताछ की तो उसने चोरी कबूल ली। बबलू ने बताया मैंने काका को पेटी में रुपए रखते देखा था। इसलिए साथी आरोपी गणेश पिता नंदाजी हायरी (39) निवासी खेड़ाखेड़ी व गोवर्धन पिता बाबरू माली (55) दोनों निवासी खेड़ाखेड़ी ने मिलकर चोरी की योजना बनाई। 29 मार्च को काका परिवार सहित बाहर गए थे, तभी छत के रास्ते घर में उतरकर चोरी की। आरोपी गणेश व गोवर्धन ने निगरानी रखी। बाद में हमने रुपए आपस में बांट लिए। पुलिस ने बाकी दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से गोवर्धन उम्रदराज होने से उसे जेल भेज दिया जबकि बबलू व गणेश को एक दिन के रिमांड पर सौंपने के आदेश हुए।

सोमवार को फिर कोर्ट में पेश करेंगे। वारदात के खुलासे के लिए गठित पुलिस टीम में हुसैन टेकरी चौकी प्रभारी आर. एस. नागर, एएसआई करणसिंह कटारा, प्रधान आरक्षक रणवीरसिंह, रवींद्रसिंह, दीपक भूरिया, एसआईटी सदस्य आरक्षक हर्षवर्धन सिंह, विष्णु चंद्रावत, लालसिंह की सक्रिय भूमिका रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaora

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×