• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jaora
  • बिजली बंद होने की समस्या को लेकर कंपनी के अफसर कर रहे टालमटोल
--Advertisement--

बिजली बंद होने की समस्या को लेकर कंपनी के अफसर कर रहे टालमटोल

Jaora News - बिजली कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा की जा रही मनमानी के विरोध में बुधवार को आक्रोशित भाजयुमो...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:15 AM IST
बिजली बंद होने की समस्या को लेकर कंपनी के अफसर कर रहे टालमटोल
बिजली कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा की जा रही मनमानी के विरोध में बुधवार को आक्रोशित भाजयुमो कार्यकर्ता बिजली कार्यालय पहुंचे। बिजली कंपनी के डीई से एई द्वारा समय पर काम नहीं करने और बहानेबाजी करने की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। इस पर डीई ने कहा आपकी बात सही है एई की गलती है। ऐसा दोबारा नहीं होगा। बिजली संबंधी यदि कोई समस्या उपभोक्ताओं को है तो उसका शीघ्र निराकरण किया जाएगा।

भाजयुमो कार्यकर्ता दोपहर 12.15 बजे बिजली कार्यालय पहुंचे। नगर अध्यक्ष सुनील भावसार ने डीई एसके सूर्यवंशी काे बताया बीती रात इकबालगंज में लगेे बिजली पोल में खराबी के कारण 15 घरों की लाइट बंद हो गई थी। एई नवीन ढोले को इसकी सूचना दी, तो पहले बिल लाओ, अभी एक ही उपभोक्ता की शिकायत है, लाइन कल सुधरेगी जैसे बहाने करने लगे। उपभोक्ता बिल लेकर बिजली कार्यालय पहुंचे, इसके बाद भी टालमटोल की। रतलाम एसई काे इस बारे में बताया। उनके आदेश पर रात 10 बजे लाइन सुधारी गई। ऐसे में उपभोक्ताओं को 8 घंटे अंधेरे में रहना पड़ा और परेशानी उठाना पड़ी। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजयुमो के महामंत्री राजा चंचलानी, पवन भावसार, विजय सैनी, रवि सैनी, यशपाल चौधरी, दिलीप राठौर, धनपालसिंह, राजेश चावरे, रईस पहलवान, देवेंद्र नेका, किशोर चौहान सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

बिजली कंपनी के डीई से एई की शिकायत करते भाजयुमो नगर अध्यक्ष।

ज्यादा राशि के बिल, वोल्टेज की समस्या भी आ रही

भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ रतलामी गेट के उपभोक्ता भी डीई सूर्यवंशी से मिले। उन्हें बताया बिजली कंपनी मनचाहे यूनिट अनुसार हजारों रुपए के बिल थमा रही है। इन्हें सही करवाने के लिए लोगों को कार्यालय के चक्कर लगाना पड़ रहे हैं। वोल्टेज के कारण लोगों के घरों में लगे उपकरण भी जल रहे हैं। उन्हें नुकसान हो रहा है। हाल ही में बोर्ड की परीक्षा शुरू होना है, अघोषित बिजली कटौती के कारण बच्चों को भी परेशानी आ रही है। समस्याओं का निराकरण करें। डीई सूर्यवंशी ने कहा जल्द ही समस्या का निराकरण करवा देंगे। एई नवीन ढोले ने बताया लाइन बंद होने की शिकायत एक उपभोक्ता की थी। अन्य उपभोक्ताओं की लाइन बंद बिजली बिल जमा नहीं होने के कारण हुई होगी। इस कारण उन्हें बिल लेकर कार्यालय आने का कहा था।

X
बिजली बंद होने की समस्या को लेकर कंपनी के अफसर कर रहे टालमटोल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..