• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jaora
  • भाजपा नेताओं की जेब कट गई, कांग्रेस अध्यक्ष की जेब से नहीं निकाल पाए रु.
--Advertisement--

भाजपा नेताओं की जेब कट गई, कांग्रेस अध्यक्ष की जेब से नहीं निकाल पाए रु.

नगर के व्यस्त घंटाघर चौराहे पर बुधवार दोपहर रविदास जयंती के उपलक्ष्य में निकले जुलूस का स्वागत करने पहुंचे दो...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:20 PM IST
भाजपा नेताओं की जेब कट गई, कांग्रेस अध्यक्ष की जेब से नहीं निकाल पाए रु.
नगर के व्यस्त घंटाघर चौराहे पर बुधवार दोपहर रविदास जयंती के उपलक्ष्य में निकले जुलूस का स्वागत करने पहुंचे दो भाजपा नेताओं की जेब कट गई। बदमाश भीड़ में भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष की जेब से 17500 रुपए एवं नगरपालिका की लोक निर्माण समिति चेयरमैन की जेब से 6250 रुपए लेकर भाग निकला। बदमाश ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की जेब पर हाथ डाला लेकिन जेब पर हाथ पहुंचते ही वे सतर्क हो गए और हरकत कर रहे किशोर को डांटकर भगा दिया। पुलिस जांच कर रही है।

भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नंदकिशोर महावर एवं नपा लोक निर्माण समिति चेयरमैन घनश्याम सोलंकी ने बताया बुधवार दोपहर करीब 12 बजे घंटाघर चौराहे पर हम लोग जुलूस का स्वागत कर रहे थे। तभी कोई बदमाश आया और जेब से रुपए निकालकर ले गया। जुलूस खत्म होने के बाद जेब संभाली तो घटना का पता चला। भाजपा नेता महावर ने बताया मेरी जेब में ढाई हजार रुपए मेरे खुद के तथा 15 हजार रुपए रिश्तेदार की अमानत थी जो चोरी हो गई। नपा चेयरमैन सोलंकी का कहना है कि मेरी जेब में 6250 रुपए थे जो बदमाश निकालकर ले गया। घंटाघर चौराहे पर ही दूसरी तरफ मंच पर मौजूद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हिम्मतसिंह श्रीमाल की जेब पर भी एक किशोर ने हाथ डाला लेकिन सफल नहीं हुआ। ब्लॉक अध्यक्ष श्रीमाल ने बताया जैसे ही मेरी जेब पर एक किशोर ने हाथ डाला तो मुझे शंका हुई। मैंने उस किशोर को टोका और डांटकर भगा दिया। तब मैंने यह नहीं सोचा था कि यह जेब कटिंग के लिए आया लेकिन जुलूस खत्म होने के बाद जब मालूम हुआ कि महावर एवं सोलंकी की जेब कट गई तो पता चला कि वह किशोर चोर गैंग का सदस्य होगा। बाद में कुछ लोगों ने मिलकर उस गैंग में से एक किशोर को पकड़ लिया और पुलिस थाने ले गए। वह नाबालिग है और रोते हुए कह रहा था कि मैंने चोरी नहीं की।

सीएसपी आशुतोष बागरी बोले मंगलवार को ही ज्वाइन किया है। बुधवार को रतलाम क्राइम मीटिंग में व्यस्त था। अब एक-दो दिन में परिणाम नजर आएंगे। सभी बदमाशों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे।

रात में किशोरी के हाथ से छीन गए थे मोबाइल

नगर में इन दिनों चोर गैंग सक्रिय हो गई है। मंगलवार रात 9.30 बजे भी खाचरौद रोड स्थित जीवदया सोसायटी के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने वहां टहल रही शेजल पिता अशोक पोरवाल के हाथ से मोबाइल छीन लिया और भाग गए। छिना झपटी में शेजल गिर गई और पैर मे उसे चोट भी आई है। इस मामले की जांच आईए पुलिस कर रही है। हालांकि दोनों ही मामलों में बुधवार शाम तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई। पुलिस ने आवेदन लिए और इसी आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।

X
भाजपा नेताओं की जेब कट गई, कांग्रेस अध्यक्ष की जेब से नहीं निकाल पाए रु.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..