• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Jaora
  • ढाबे पर कुर्सी के विवाद में हेड कांस्टेबल ने युवक को पीटा, शिकायत करने आई मां को खुरपा मारा, सस्पेंड
--Advertisement--

ढाबे पर कुर्सी के विवाद में हेड कांस्टेबल ने युवक को पीटा, शिकायत करने आई मां को खुरपा मारा, सस्पेंड

भास्कर संवाददाता | सुखेड़ा/जावरा गांव काबुलखेड़ी के पास ढाबे पर सब्जी खरीदने आए एक युवक के साथ हेड कांस्टेबल ने...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 03:35 AM IST
भास्कर संवाददाता | सुखेड़ा/जावरा

गांव काबुलखेड़ी के पास ढाबे पर सब्जी खरीदने आए एक युवक के साथ हेड कांस्टेबल ने कुर्सी लेने की बात को लेकर मारपीट की। बीच-बचाव करने आई युवक की मां के सिर पर खुरपा मार दिया। उसके सिर से खून बह निकला। पुलिस ने महिला का पिपलौदा में प्राथमिक उपचार करवाया। सूचना मिलने पर एसपी ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार गांव कीरपुरा स्थित संकट हनुमान मंदिर पर पांच दिवसीय मेला लग रहा है। जहां रामलीला हो रही है। ब्यावर निवासी आशा सोलंकी पुत्र संजय व कन्हैयालाल के साथ रामलीला करने आई थी। सोमवार को आखिरी दिन था। घर पर कुछ मेहमान आ गए तो आशा ने पुत्र संजय को सब्जी खरीदने के लिए भेजा। संजय काबुलखेड़ी समीप ढाबे पर सब्जी खरीदने पहुंचा। इस दौरान उसने वहां बैठकर शराब पी रहे सुखेड़ा निवासी हैड कांस्टेबल विक्रमसिंह चौहान के पास रखी कुर्सी उठाई और उस पर बैठ गया। इससे गुस्साए हैड कांस्टेबल ने संजय के साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। संजय ने यह बात घर जाकर अपनी मां को बताई। मां आशा सोलंकी उसे लेकर वापस ढाबे पर पहुंची और हेड कांस्टेबल विक्रम से पुत्र को पीटने का कारण पूछा। इस पर हेड कांस्टेबल ने संजय को फिर पीट दिया। आशा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो हेड कांस्टेबल विक्रम ने ढाबे पर पड़ा खुरपा उठाया और आशा के सिर पर दे मारा। आशा के सिर से खून बहने लगा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पिपलौदा अस्पताल में आशा का प्राथमिक उपचार करवाया। एसपी अमित सिंह ने कहा प्रधान आरक्षक विक्रमसिंह चौहान को सस्पेंड करके लाइन अटैच कर दिया है। बाकी मामला जांच में है।

आशा सोलंकी

हेड कांस्टेबल को बड़वानी पेशी पर भेजा था

सीएसपी आशुतोष बागरी ने कहा प्रधान आरक्षक विक्रमसिंह जावरा सिटी थाने में पदस्थ है। उसे बड़वानी पेशी पर भेजा था। सोमवार दोपहर थाने में आमद देना थी लेकिन नहीं आया। सुखेड़ा समीप ढाबे पर दोस्तों के साथ गया था। वहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई, इसलिए दोनों का मेडिकल करवाया है। मामला जांच में है। खुरपा नहीं बल्कि बड़ी चम्मच से वार हुआ है। पिपलौदा थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस अमित तौलानी मामले की जांच कर रहे हैं। कहना है अभी हम जांच कर रहे हैं।