Hindi News »Madhya Pradesh »Jaora» व्यापारी पार्टी की तैयारी कर रहा था, कहासुनी हुई तो घर से चला गया, 5 घंटे बाद लाश मिली

व्यापारी पार्टी की तैयारी कर रहा था, कहासुनी हुई तो घर से चला गया, 5 घंटे बाद लाश मिली

जनरल आइटम की दुकान चलाने वाले युवा व्यापारी की गुरुवार को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। महीनेभर पहले ही उनकी बेटी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:50 AM IST

व्यापारी पार्टी की तैयारी कर रहा था, कहासुनी हुई तो घर से चला गया, 5 घंटे बाद लाश मिली
जनरल आइटम की दुकान चलाने वाले युवा व्यापारी की गुरुवार को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। महीनेभर पहले ही उनकी बेटी का जन्म हुआ है। हाल ही में सूरज पूजन किया। उसी खुशी में 20 मई को बटवाड़िया में फैमिली पार्टी की तैयारी में व्यापारी व परिजन जुटे थे। गुरुवार सुबह घर पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। वह बिना बताए चले गए। पांच घंटे बाद नगर से 4 किमी दूर मामटखेड़ा व रोग्यादेवी मंदिर के बीच रोड किनारे खेत में शव मिला। मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन शरीर काला पड़ने, उसमें खिंचाव होने, चेहरे व गले पर चोट जैसे निशान होने के कारण हत्या की आशंका भी है। इसलिए पैनल पीएम करवाया। अब पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी डी.के. जोशी ने बताया व्यापारी रितेश पिता राधेश्याम सेठिया (35) निवासी बजाजखाना का शव गुरुवार शाम 4 बजे मामटखेड़ा से थोड़ी दूर रोड किनारे खेत में मिला। उनकी बाइक रोड पर स्टैंड पर खड़ी थी। मोबाइल गायब है। शरीर काला पड़ गया। इससे शंका है जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की होगी। हालांकि मामला अभी जांच में है और हत्या की आशंका के चलते डॉक्टरों ने पैनल पीएम किया है। विस्तृत पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। इतनी सूचना जरूर मिली है कि व्यापारी रितेश सेठिया इसी रविवार फैमिली पार्टी देने की तैयारी कर रहे थे और इसे लेकर घर पर प|ी व परिजन से कहासुनी भी हुई। विवाद क्या था और इसमें कितनी सच्चाई है, यह बयान दर्ज करने के बाद स्पष्ट होगा। शुक्रवार सुबह अंतिम संस्कार के बाद परिजन से पूछताछ कर पाएंगे।

रितेश सेठिया।

प|ी भी मायके चली गई थी, सालभर पहले ही हुई शादी

बजाजखाना निवासी रितेश की पीपलीबाजार में पहले सेठिया पान भंडार नाम से फर्म थी। वर्तमान में जनरल आइटम की दुकान है। रितेश की सालभर पहले नगर के कोठी बाजार निवासी शिल्पा से शादी हुई थी। फैमिली पार्टी बटवाड़िया हनुमान मंदिर में होना थी। बताया जा रहा है कि तैयारी काे लेकर कहासुनी हुई और सुबह 11 बजे रितेश घर से बाइक लेकर चले गए। उनकी प|ी शिल्पा भी मायके चली गई। आधे घंटे बाद रितेश का मोबाइल बंद हो गया। फिर उनकी बहन प्रीति, रितु व दोस्तों ने रितेश की तलाश की। शाम 4 बजे किसी ने सूचना दी कि रितेश बेसुध अवस्था में मामटखेड़ा से आगे रोड किनारे खेत में पड़ा है। परिजन पहुंचे और 108 एम्बुलेंस से अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaora

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×