• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • व्यापारी की बाइक को लात मारकर गिराया फिर लठ से हमला कर एक लाख रु. ले उड़े
--Advertisement--

व्यापारी की बाइक को लात मारकर गिराया फिर लठ से हमला कर एक लाख रु. ले उड़े

व्यापारी को सिर में आए 5 टांके, एसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का ईनाम घोषित किया भास्कर संवाददाता | झाबुआ...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:35 AM IST
व्यापारी को सिर में आए 5 टांके, एसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का ईनाम घोषित किया

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

झाबुआ से कालीदेवी स्थित अपनी दुकान पर जा रहे व्यापारी को दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। उन्होंने पहले व्यापारी की बाइक को लात मारकर गिराया और फिर लठ से उस पर हमला कर रुपयों से भरा बैग ले उड़े। उसमें एक लाख से अधिक रकम थी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से लोगों में आक्रोश है। एसपी महेशचंद जैन ने बदमाशों को पकड़ने पर 10 हजार का ईनाम घोषित किया है।

घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे की है। झाबुआ निवासी कपड़ा एवं अनाज व्यापारी मुर्तजा पिता असगर अली बोहरा रोजाना सुबह बाइक पर कालीदेवी में स्थित अपनी दुकान जाते हैं। गुरुवार को वे सुबह करीब 10 बजे झाबुआ से निकले। देवझिरी से आगे पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए। उन्होंने चलती गाड़ी पर लात मारी। संतुलन बिगड़ने से मुर्तुजा नीचे गिर गए। इसके बाद एक बदमाश ने उनके हाथ में रखे दोनों बैग छीनने का प्रयास किया। जब उन्होंने विरोध किया तो लठ से पहले कंधे और फिर सिर पर वार कर दिया। फिर दोनों बैग लूटकर बदमाश भाग निकले। आसपास लोग भी मौजूद थे लेकिन किसी ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया। ऐसे में मुर्तजा ने अपने मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल मुर्तजा को जिला अस्पताल ले जाया गया। उनके सिर में पांच टांके आए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

व्यापारी मुर्तजा के अनुसार एक बैग में उसकी जरूरी दस्तावेज और खाना रखा था जबकि दूसरे बैग में एक लाख रुपए से अधिक रकम रखी हुई थी।

वारदात के बाद एमएलसी कराने जिला अस्पताल पहुंचे घायल व्यापारी।

वारदात की जानकारी लगते ही एसपी पहुंचे मौके पर

वारदात की जानकारी लगने पर एसपी महेशचंद जैन भी मौका मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने टीआई नवीन पाठक को आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया। उनकी सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..