• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • वैश्य ग्राम संपर्क यात्रा काे उपाध्यक्ष व महामंत्री ने झंडी दिखाकर शुरू की
--Advertisement--

वैश्य ग्राम संपर्क यात्रा काे उपाध्यक्ष व महामंत्री ने झंडी दिखाकर शुरू की

Jhabua News - वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मप्र शासन में राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने पुरे प्रदेश के सभी जिलो में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
वैश्य ग्राम संपर्क यात्रा काे उपाध्यक्ष व महामंत्री ने झंडी दिखाकर शुरू की
वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मप्र शासन में राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने पुरे प्रदेश के सभी जिलो में वैश्य ग्राम संपर्क यात्रा का अभियान चलाया है। अभियान के तहत धार संभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अनंत अग्रवाल एवं प्रदेश महामंत्री महेश माहेश्वरी ने झाबुआ जिले में प्र यात्रा को झंडी दिखाकर शुरू किया।

जिले में भ्रमण किया। साथ ही अालीराजपुर जिले की ग्राम पंचायत खट्टाली से प्रांरभ कर जोबट में यात्रा का समापन प्रदेश महामंत्री माहेश्वरी के मुख्य आतिथ्य में हुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया, संभागीय अध्यक्ष विनोद बाफना, प्रदेश मंत्री उच्छवलाल सोमानी, वैश्य जिलाध्यक्ष नारायण अरोड़ा मौजूद थे। बड़वानी जिले की यात्रा भी सेंधवा से प्रांरभ होकर ग्राम पंचायत खेतिया में संपन्न हुई। धार जिले की यात्रा का शुभांरभ विधायक नीना विक्रम वर्मा एवं प्रदेश महामंत्री महेश माहेश्वरी ने किया। जो कि जिले का भ्रमण कर धार में समापन किया जाएगा।

यात्रा का मुख्य उद्देेश्य वैश्य समाज को संगठीत कर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले वैश्य बंधुओं को जोड़ना है। प्रदेश उपाध्यक्ष अग्रवाल ने बताया 7-8 अप्रैल को देवास मंे प्रदेश कार्यसमिती की बैठक का आयेाजन है। जिसमें पुरे प्रदेश के सभी जिलों की ग्राम संपर्क यात्रा की रिपोर्टिगं होगी।

ग्राम संपर्क यात्रा झाबुआ (सांरगी) में शुरू की ।

X
वैश्य ग्राम संपर्क यात्रा काे उपाध्यक्ष व महामंत्री ने झंडी दिखाकर शुरू की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..