--Advertisement--

बेटी का अंतिम बार चेहरा भी नहीं देख पाए पिता

Jhabua News - भास्कर संवाददाता | झाबुआ/धार गुजरात के भिटोडी गांव में दो जीपों की टक्कर में गांव कालीदेवी के एक गादिया परिवार...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:50 AM IST
बेटी का अंतिम बार चेहरा भी नहीं देख पाए पिता
भास्कर संवाददाता | झाबुआ/धार

गुजरात के भिटोडी गांव में दो जीपों की टक्कर में गांव कालीदेवी के एक गादिया परिवार पर वज्रपात हुआ है। कपिल गादिया की मासूम बेटी क्रिया और उसके नाना हादसे में जान गंवा चुके हैं। जबकि कपिल खुद इलाज के लिए दाहोद में भर्ती है। पूरे गांव में हादसे से शोक छाया हुआ।

क्रिया के पिता कपिल गादिया भी हादसे में गंभीर घायल हुए हैं। वे दाहोद के अस्पताल में आईसीयू में है। बेटी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को कालीदेवी में किया गया। इस दौरान पिता बेटी का चेहरा भी नहीं देख सके। मां परी को भी अस्पताल से छुट्‌टी दिलाकर घर लाना पड़ा।

घायल बेटे ने दी मुखाग्नि-धामंदा के अभय कुमार जैन चंडालिया (55) की कड़ोदकलां में किराणा दुकान है। शुक्रवार सुबह जैन का अंतिम संस्कार किया गया। घायल बड़े बेटे अंकित को एंबुलेंस से लाया गया, जिसे सहारा देकर मुखाग्नि दिलाई गई। जैन के दूसरे पुत्र महावीर के हाथ में फ्रेक्चर है और सिर में 20 टांके आए हैं। महावीर की प|ी रवीना को अंदरुनी चोट है। अंकित की प|ी भक्ति की रीढ़ की हड्डी में चोट होने से बड़ौदा रैफर किया।

इस तरह भिड़ गए दोनों वाहन।

एक साल पहले हुई थी चालक दीपक की शादी : हादसे में मृत चालक दीपक शर्मा कड़ोदकलां का रहने वाला था। उसने पिछले महीने 6 फरवरी को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। दो महीने पहले ही बेटे का जन्म हुआ था लेकिन परिवार पर सात साल पहले की तरह दुखों का पहाड़ टूटा। सात साल पहले दीपक के पिता का खिलेड़ी के पास हादसे में निधन हो गया था। वे पूजन कर बाइक से लौट रहे थे। ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी थी। ग्राम में घटना की खबर पर माहौल गमगीन हो गया। शोक स्वरूप गांव में दुकानें बंद रही। दीपक मिलनसार व खुश मिजाज युवक था।

दीपक शर्मा

X
बेटी का अंतिम बार चेहरा भी नहीं देख पाए पिता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..