Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» भोपाल में त्रिवेदी को सम्मानित करते अतिथि।

भोपाल में त्रिवेदी को सम्मानित करते अतिथि।

5 बार पुलिस से कर दी शिकायत फिर भी आरोपी पर नहीं की जा रही कार्रवाई झाबुआ | थांदला क्षेत्र के तलावड़ा के गढ़ी फलिया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 02:50 AM IST

भोपाल में त्रिवेदी को सम्मानित करते अतिथि।
5 बार पुलिस से कर दी शिकायत फिर भी आरोपी पर नहीं की जा रही कार्रवाई

झाबुआ | थांदला क्षेत्र के तलावड़ा के गढ़ी फलिया में रहने वाले प्रकाश पिता रतन कटारा ने एसपी से पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने की शिकायत की है। प्रकाश ने बताया फलिये का ही रायसिंह पिता मंगलिया कटारा विवाद के चलते उसे आठ माह से परेशान कर रहा है। इसकी शिकायत थांदला थाने में पांच बार कर चुका हूं लेकिन पुलिस आरोपी रायसिंह पर कार्रवाई नहीं कर रही। 2 मार्च को मैं मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी रायसिंह ने रास्ता रोककर मेरे साथ झूमा झटकी की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी आए दिन मेरे और परिवार के साथ मारपीट करता है, रिपोर्ट लिखाने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

घर के सामने शौच करने से रोका तो युवक ने महिला व युवती से की मारपीट

झाबुआ | रात को घर के सामने नशे में धूत युवक को शौच करने से रोका तो उसने महिला व युवती के साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ मारपीट भी की। घटना शहर के जगमोहनदास मार्ग की है। यहां पर अनुराधा तिवारी का मकान है। शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे पड़ोस में रहने वाला युवक आकाश राठौर उनके घर के बाहर खड़े होकर शौच कर रहा था। ऐसे में श्रीमती तिवारी ने उसे टोका तो वह विवाद करने लगा। उसने श्रीमती तिवारी के साथ अभद्र व्यवहार किया तो उनकी बेटी सोनाली दौड़ती हुई। उसने कहा तुम मेरी मम्मी के साथ बद्तमीजी क्यों कर रहे हो तो आकाश ने उसके साथ भी मारपीट की। डर के मारे सभी लोग घर के अंदर चले गए और दरवाजा बंद कर लिया तो युवक ने दरवाजे पर पत्थर मारे। साथ ही धमकी दी कि यदि शिकायत की तो घर जला दूंगा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कामलिया कीट के प्रभावी नियंत्रण पर त्रिवेदी भोपाल में हुए सम्मानित

झाबुआ | कामलिया कीट के प्रभावी नियंत्रण और फसलों के विविधिकरण की दिशा में उत्कृष्ट कार्य करने पर उप संचालक कृषि जीएस त्रिवेदी को सम्मानित किया गया। भोपाल में आयोजित कृषि स्नातक संघ के द्वितीय राष्ट्रीय अधिवेशन में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने उन्हें सम्मानस्वरूप शॉल-श्रीफल व प्रशस्ति पत्र भेंट किया। कार्यक्रम में जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर के कुलपति डॉ. पीके बिसेन, राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के कुलपति डॉ. एसके राव, कृषि स्नातक संघ के संरक्षक विष्णुदत्त शर्मा, अध्यक्ष डॉ. अजय कौशल, सहायक पुलिस महानिरीक्षक उमेश शर्मा, संचालक कृषि अभियांत्रिकी राजीव चौधरी आदि मौजूद थे।

मंडी सचिव ने पद ग्रहण किया

राजगढ़ | राजगढ़ में कृषि उपज मंडी में शाजापुर अकोदिया से आए हरेंद्र सिंह सिकरवार ने मंडी सचिव का पद ग्रहण किया। पूर्व मंडी सचिव अब्दुल रशीद खान का 4 दिन पहले व्यापारी संघ ने उनका सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह सम्मान समारोह रखा था। शनिवार को दोपहर बाद हरेंद्र सिंह शिकारवार ने विधिवत पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर हरिशंकर जोशी, ग नौशाद खान आदि ने उनका स्वागत किया। नवागत सचिव ने रजिस्टर पर हस्ताक्षर कर पद ग्रहण किया।

आग लगाने से दो ट्राली भूसा जला

बदनावर | भैसोला में शनिवार को दोपहर में अचानक आग लगाने से कैलाश पिता शम्भू मालवीय के खलिहान में रखा दो ट्राली भूसा व 500 कंडे जल गए। आग की लपटों ने पड़ोस में बने लक्ष्मीनारायण नानूराम पाटीदार के यहां रखे समान ने आग पकड़ ली। ग्रामीणों की मदद से आग पर समय रहते काबू पा लिया।


भोपाल में त्रिवेदी को सम्मानित करते अतिथि।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jhabua News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: भोपाल में त्रिवेदी को सम्मानित करते अतिथि।
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×