--Advertisement--

एक फरवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित

एक फरवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित झाबुआ | मप्र मेडिकल यूनिवर्सिटी ने बीएएमएस, बीएचएमएमएस, बीयूएमएस...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:55 AM IST
एक फरवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित

झाबुआ | मप्र मेडिकल यूनिवर्सिटी ने बीएएमएस, बीएचएमएमएस, बीयूएमएस सेकंड ईयर की 1 फरवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी है। यूनिवर्सिटी परीक्षा शाखा के अफसरों ने बताया कि बीएएमएस सेकंड ईयर के द्रव्यगुण का पहला पेपर 1 फरवरी को होना था। यह अब 1 मार्च को होगा। इसी तरह बीएचएमएस सेकेंड इयर के पैथोलॉजी (प्रथम प्रश्नपत्र) की परीक्षा अब 26 फरवरी को और बीयूएमएस सेकंड ईयर की टर्की-ए-टिब विषय की परीक्षा 1 मार्च को होगी।

प्रमुख तीर्थों के साथ अन्य तीर्थों के भी दर्शन हो सकेंगे

झाबुआ | मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के यात्रियों को जल्द ही प्रमुख तीर्थ के साथ निकटवर्ती तीर्थों के दर्शन करने का मौका मिलेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार तीर्थ यात्राओं के रूट में प्रमुख तीर्थ रामेश्वरम के साथ मदुरई, तिरुपति, श्री कालहस्ती, द्वारका- सोमनाथ, अमृतसर-वैष्णोदेवी और काशी तीर्थदर्शन के साथ ही गया जाने का मौका मिलेगा।

बिना ड्राइविंग लाइसेंस के स्कूल में नहीं दी जाएगी एंट्री

झाबुआ | सरकारी और निजी स्कूलों में अध्ययनरत 16 से 18 साल के छात्रों को दो पहिया वाहन से आने पर बिना ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट के प्रवेश न दें। आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय ने प्रदेशभर के जिला शिक्षा अधिकारियों को ये निर्देश जारी किए हैं।

छात्रवृत्ति वितरण के लिए मिशन वन क्लिक

झाबुआ | स्कूलों की 30 प्रकार की छात्रवृत्ति एक क्लिक पर बच्चों के खातों में पहुंचेगी। डायरेक्ट बेनीफिट की पहल को आगे बढ़ाते हुए कक्षा-एक से कक्षा-12 तक अध्ययनरत सभी विद्यार्थियों को छात्रवृत्तियां, साइकिल वितरण, गणवेश आदि की राशि भी सीधे उनके खाते में भेजी गई हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..