--Advertisement--

13 तक जमा होंगे कनिष्ठ अधिकारी परीक्षा के फॉर्म

13 तक जमा होंगे कनिष्ठ अधिकारी परीक्षा के फॉर्म झाबुआ | प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने समूह दो उपसमूह तीन के तहत...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:35 AM IST
13 तक जमा होंगे कनिष्ठ अधिकारी परीक्षा के फॉर्म

झाबुआ | प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने समूह दो उपसमूह तीन के तहत कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी, मत्स्य निरीक्षक सहित अन्य समकक्ष पदों के लिए संयुक्त भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम व नियम जारी किया है। परीक्षा 27 व 28 मार्च का होगी। आवेदन 13 मार्च तक जमा होंगे। इस परीक्षा के नियम बोर्ड के पोर्टल www.vyapam.nic.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

निजी स्कूल 10 फीसदी से ज्यादा फीस नहीं बढ़ा पाएंगे

झाबुआ | निजी स्कूलों में अब 10 फीसदी से ज्यादा फीस नहीं बढ़ाई जा सकेगी, क्योंकि मध्यप्रदेश निजी विद्यालय विधेयक-2017 को राज्य शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। यह विधेयक 22 फरवरी से लागू हो गया है। विधेयक के प्रमुख प्रावधान के अनुसार विद्यालय प्रबंधन पूर्ववर्ती वर्ष के लिए नियत फीस के लिए 10 प्रतिशत की सीमा तक फीस में वृद्धि कर सकेगा।

शिक्षकों ने गुलाल लगाकर दी एक-दूसरे को बधाई

पेटलावद | सफलता विद्या मंदिर हायर सेकंडरी स्कूल के विद्यार्थियों व शिक्षकों ने गुरुवार को होली पर्व मनाया। विद्यार्थियों ने शिक्षकों को गुलाल का तिलक लगाकर नमन किया। संस्था संचालक गोपाल चौधरी ने अबीर-गुलाल से होली खेलने के लिए सभी को प्रेरित किया।

रंग पंचमी पर नगर पालिका शहर से निकालेगी गेर

झाबुआ | नगर पालिका परिषद द्वारा रंगपंचमी पर गेर निकाली जाएगी। नपा अध्यक्ष मन्नू डोडियार ने बताया रंग पंचमी सौहार्दपूर्वक मनाने के लिए रंगारंग गेर निकाली जाएगी। सभी पार्षदों ने गेर को सफल बनाने का आह्वान नगरवासियों से किया है। नपा अध्यक्ष और पार्षदों ने आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी है। गेर के दौरान पानी का कम से कम इस्तेमाल किया जाएगा साथ ही लोगों को पानी बचाने का संदेश भी दिया जाएगा।