• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • अगले माह दूधिया रोशनी में होगा वीपीएल-2 का आयोजन, प्रतियोगिता को लेकर हुई चर्चा
--Advertisement--

अगले माह दूधिया रोशनी में होगा वीपीएल-2 का आयोजन, प्रतियोगिता को लेकर हुई चर्चा

सकल व्यापारी संघ द्वारा दूधिया रोशनी में वीपीएल-2 (व्यापारी प्रीमियर लीग) का आयोजन अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:35 AM IST
सकल व्यापारी संघ द्वारा दूधिया रोशनी में वीपीएल-2 (व्यापारी प्रीमियर लीग) का आयोजन अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में किया जाएगा। पूरा आयोजन आईपीएल की दर्ज पर होगा। इसे लेकर सकल व्यापारी संघ के पदाधिकारियों एवं इसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की बैठक रखी गई।

सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर ने कहा वीपीएल जैसी प्रतियोगिता आयोजित करने का उद्देश्य व्यापारियों को स्वस्थ बनाना है। इससे शहर में युवाओं की एक पहचान बनेगी और संगठन में एकजुटता आएगी। उन्होंने गतवर्ष के आय-व्यय का भी ब्यौरा प्रस्तुत किया। संघ के सचिव कमलेश पटेल ने टूर्नामेंट के दौरान राष्ट्रीय खिलाड़ी को झाबुआ बुलाने की बात कहीं। गोपाल सोनी ने कहा प्रतियोगिता को यथावत करना चाहिए। मयंक रुनवाल ने सुझाव दिया कि अनावरण कार्यक्रम भव्य होना चाहिए। मनीष कांठेड़ ने अनावरण का सीधा प्रसारण सोश्यल मीडिया के माध्यम से करने की बात कही। रितेश कोठारी ‘भल्ला’ ने कार्यक्रम के दौरान आदिवासी नृत्य की प्रस्तुति करवाने की बात रखी। दर्शन शुक्ला ने सभी खिलाड़ियों को कीट प्रदान करने एवं जय भंडारी ने जमीन स्तर पर काम करने पर जोर दिया। स्पर्धा प्रायोजित करने का बीड़ा विजय कटकानी ने उठाया। संचालन नीतेश कोठारी ने किया। आभार मयंक रुनवाल ने माना।

पीटीआई गामड़ ने सीएलजी क्लब की ओर से मेन ऑफ दि सीरिज एवं 2500 रुपए प्रदान करने की घोषणा की। पीटीआई मनोज पाठक ने टूर्नामेंट के दौरान अलग से कामेंट्री बॉक्स रखने को कहा। रोटरी क्लब आजाद की ओर से व्यापारी लीग क्रिकेट के लिए संजय कांठी ने प्रथम पुरस्कार 31000 रू. देने की घोषणा की। भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विकास शाह ने टूर्नामेंट का द्वितीय पुरस्कार 21000 रुपए देने की बात कहीं। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में विशाल कटकानी, अजय रामावत, अशोक शर्मा, लालाभाई कप्तान, निलेष शाह एवं राजू पाटीदार उपस्थित थे।

7 दिनों तक होगा पंजीयन

सकल व्यापारी संघ के मीडिया प्रभारी निखिल भंडारी ने बताया एक ही दिन में लगभग 64 व्यापारी खिलाड़ियों ने अपना पंजीयन करवा लिया है। आगामी 7 दिनों तक पंजीयन जारी रहेगा। शहर में पंजीयन के लिए 8 सेंटर खोले गए हैं। जहां पर व्यापारी पहुंचकर अपना पंजीयन करवा सकता है। नेशनल पेट्रोल पंप, अशोका होटल, सिलेक्शन गारमेंट, दिव्या इलेक्ट्राॅनिक्स, रुनवाल संस, सत्कार रेस्टोरेंट, बस स्टैंड, बुरहानी कम्यूनिकेशन, मुस्कान इंफ्रास्ट्रक्चर जैसे फर्मों पर व्यापारी पंजीयन करवा सकते हैं।

कोर कमेटी का हुआ गठन -व्यापारी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के उत्साह को ध्यान में रखते हुए संगठन के अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर के नेतृत्व में एक कोर कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें कमलेश पटेल, अंकुश कांठी, हरीश लाला शाह, पंकज जैन मोगरा, अमित जैन एवं पीटीअाई जुल्फीकार अली सैयद को शामिल किया गया है।

तैयारियों को लेकर हुई बैठक के दौरान वीपीएल-2 की जानकारी देते नीरजसिंह राठौर।