Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर सूरत की साड़ी और अन्य कपड़ों से भरे ट्रक में लगी आग

इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर सूरत की साड़ी और अन्य कपड़ों से भरे ट्रक में लगी आग

फायर ब्रिगेड से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। ट्रक चालक किशन कुमार ने पुलिस को दिए बयान में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:40 AM IST

इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर सूरत की साड़ी और अन्य कपड़ों से भरे ट्रक में लगी आग
फायर ब्रिगेड से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया।

ट्रक चालक किशन कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि ट्रक में करीब 74 लाख रुपए का माल भरा था। आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है। यदि एक वाहन चालक हमें नहीं बताता तो हम लोग जिंदा जल जाते। पुलिस उनके दिए बयान की जांच कर रही है। जिसका माल था उसे भी बुलाया गया है। उसके आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

फोरलेन ट्रैफिक को दूसरे हिस्से में डायवर्ट किया

हादसे की जानकारी लगते ही कोतवाली प्रभारी नवीन पाठक मौके पर पहुंचे। सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने कुछ देर के लिए फोरलेन के ट्रैफिक को दूसरे हिस्से में डायवर्ट करवा दिया। चूंकि पास ही गेल का गैस कंप्रेशर स्टेशन है तो वहां से फायर ब्रिगेड आ गई। झाबुआ नगर पालिका की फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई। इसके बाद आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू हुए। चूंकि ट्रक में साड़ी और कपड़े भरे थे इसलिए लगातार पानी डालने के बावजूद लपटें कम हो गई लेकिन आग नियंत्रण में नहीं आई। शाम करीब साढ़े 5 बजे आग पूरी तरह बुझी।

...इधर बारदान व पुष्टे के गोदाम में लगी आग, लपटें देख हर कोई दहशत में आ गया

झाबुआ |
बामनिया में रतलाम रोड पर एक बारदान व पुष्टे से भरे गोदाम में आग लग गई। लपटें इतनी तेज थी कि हर कोई दहशत में आ गया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना शनिवार रात करीब 12.30 बजे की है। रतलाम रोड पर भंगार का गोदाम है। इसमें बड़ी मात्रा में बारदान व पुष्टे भरे हुए थे। अज्ञात कारणों से रात में गोदाम में आग लग गई। बारदान व पुष्टे ने आग में घी का काम किया। देखते ही देखते ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। ऐसे में आसपास के रहवासियों की नींद खुल गई। उन्होंने तत्काल पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लंबी जद्दोजहद के बाद आग नियंत्रण में आई। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

पोस्ट से भरे गोदाम में आग लगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×