• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • Jhabua शासकीय सेवक आदर्श आचरण संहिता का पालन करें : गोमे

शासकीय सेवक आदर्श आचरण संहिता का पालन करें : गोमे / शासकीय सेवक आदर्श आचरण संहिता का पालन करें : गोमे

Bhaskar News Network

Sep 10, 2018, 04:00 AM IST

Jhabua News - शासकीय कर्मचारियों को निर्वाचन संबंधी जानकारी देते एसडीएम जगदीश गोमे। निर्वाचन के लिए हुआ प्रशिक्षण में पॉवर...

Jhabua - शासकीय सेवक आदर्श आचरण संहिता का पालन करें : गोमे
शासकीय कर्मचारियों को निर्वाचन संबंधी जानकारी देते एसडीएम जगदीश गोमे।

निर्वाचन के लिए हुआ प्रशिक्षण में पॉवर पाइंट प्रेजेंटेशन से दी जानकारी

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

विधानसभा निर्वाचन को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए रविवार को पुलिस लाइन के सामुदायिक भवन में निर्वाचन कार्य से जुड़े शासकीय कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया।

प्रशिक्षा में एसडीएम जगदीश गोमे द्वारा पावर पाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से निर्वाचन कार्यों की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा शासकीय सेवक आदर्श आचरण संहिता पालन करें। उन्होंने कहा निर्वाचन को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए यह सुनिश्चित करें कि राजनीतिक दल या अभ्यर्थी ऐसा कोई कार्य ना करें जिससे किसी धर्म, संप्रदाय या जाति के लोगों की भावना को ठेस पहुंचे। कलेक्टर आशीष सक्सेना ने कहा संपत्ति विरूपण अधिनियम, कोलाहल अधिनियम जैसे सामान्य अधिनियमों का पालन अभी से ही सुनिश्चित करें। बिना अनुमति के किसी भी व्यक्ति द्वारा, सार्वजनिक भवन, उनके अहाते या अन्य परिसंपत्तियों अथवा निजी भवन, अहाते या दीवार का उपयोग झंडा टांगने, पोस्टर चिपकाने, नारे लिखने आदि प्रचार कार्यों के लिए बगैर अनुमति के किया गया है तो उन्हें हटवाएं। पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने भी निर्वाचन के कानून व्यवस्था संबंधी प्रावधानों को विस्तारपूर्वक बताया। इस अवसर पर जिपं सीईओ जमुना भिड़े, एएसपी प्रकाश परिहार सहित कर्मचारी मौजूद थे।

X
Jhabua - शासकीय सेवक आदर्श आचरण संहिता का पालन करें : गोमे
COMMENT