Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» बाइक सवार दो चोरों को पकड़ा, डेढ़ किलो चांदी, 8 बाइक सहित 4.50 लाख का माल जब्त

बाइक सवार दो चोरों को पकड़ा, डेढ़ किलो चांदी, 8 बाइक सहित 4.50 लाख का माल जब्त

थानाक्षेत्र में एक माह से लगातार चोरी करने वाले चोरों के गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा है। उनसे डेढ़ किलो चांदी, सोने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 12, 2018, 02:10 AM IST

बाइक सवार दो चोरों को पकड़ा, डेढ़ किलो चांदी, 8 बाइक सहित 4.50 लाख का माल जब्त
थानाक्षेत्र में एक माह से लगातार चोरी करने वाले चोरों के गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा है। उनसे डेढ़ किलो चांदी, सोने का लॉकेट, 8 बाइक सहित 4.50 लाख का माल जब्त किया। जबकि उनके पांच साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस उनकी तलाश में है। बुधवार को पुलिस ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया।

एसडीओपी आनंद सिंह वास्कले ने बताया मुखबीर की सूचना पर टीआई संजय रावत के निर्देशन में थाने के स्टाफ ने मंगलवार रात खंडलाई-आमसी मार्ग के गांव साला के पास बदमाशों की घेराबंदी की थी। इसमें दो बदमाशों को बाइक सहित पकड़ा। दो अन्य बाइकों पर सवार पांच बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक छोड़ भाग गए। पकड़े गए बदमाशों में गंधवानी थाने के खरबयड़ी निवासी मदन पिता कोथोबड़ा (30), अनसिंह पिता तेरसिंह (20) हैं। इन आरोपियों ने बताया की वारदातों में उनके खरबयड़ी निवासी साथी भंगु पिता गुलाब, डूंगरिया पिता कालिया, नुरु पिता कालिया, ठाकुर पिता मगन सिंह तथा सोहन पिता कालिया शामिल थे। पकड़े गए बदमाशों से 30 हजार रु. नकद, डेढ़ किलो चांदी, एक सोने का लॉकेट, 8 बाइकें जब्त की है। जब्त सामग्री का मूल्य 4.50 लाख रु. हैं। एसडीओपी वास्केल ने बताया वर्ष 2014 में सीतापुरी बोरलाय के बीच भी इन बदमाशों ने लूटपाट की थी। एक बदमाश पेशी पर ले जाते समय मानपुर थाने से हथकड़ी सहित फरार हो गया था। इन्होंने ही धरमपुरी क्षेत्र में लूटपाट करना तथा खंडलाई, मेहताखेडी, सिंघाना आदि ग्रामों में चोरी करना कबूल किया है। बदमाशों ने धरमपुरी, इंदौर, झाबुआ तथा बड़वानी से बाइक चुराना स्वीकार किया है।

बदमाशों से आभूषण जब्त किए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×