--Advertisement--

सर्वे करने का कहकर घर में घुसे दो बदमाश, बालक

सर्वे करने का कहकर घर में घुसे दो बदमाश, बालक को सिगरेट लेने भेजा और की चोरी भास्कर संवाददाता | झकनावदा ...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 02:10 AM IST
सर्वे करने का कहकर घर में घुसे दो बदमाश, बालक को सिगरेट लेने भेजा और की चोरी

भास्कर संवाददाता | झकनावदा

झकनावदा में दामोदर शंकर बर्फा के घर दो अज्ञात बदमाश कॉलेज का सर्वे करने का कहकर घुसे और वारदात को अंजाम दिया। घटना मंगलवार दोपहर की है। जिस वक्त बदमाश आए तब शंकर का पुत्र राजवीर (12) घर पर अकेला था।

राजवीर को अकेला पाकर दोनों बदमाशों ने राजवीर से बाजार से सिगरेट लाने को कहा। राजवीर बाजार में सिगरेट लेने गया, वापस लौटा तब तक बदमाशों ने घर में पेेटी पर लगेे ताले को तोड़ा व उसमें रखी सोने की कान की झुमकी, मंगलसूत्र, चांदी के 2 जोड़ पायल चुरा लिए। राजवीर वापस लौटा तो उसे इसकी भनक तक नहीं लगी। इसके बाद दोनों ने राजवीर को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाया और कहा हमें पेट्रोल पंप का पता बता दो। झकनावदा बस स्टैंड पर गाड़ी रोककर राजवीर को कहा कि अब हम पेट्रोल पंप की ओर चले जाएंगे। इसके बाद राजवीर वापस अपने घर आ गया। तब उसने देखा कि घर में पेटी पर लगा ताला टूटा हुआ है और उसमें रखी रकम नहीं थी। यह देख राजवीर अपने दादा-दादी के पास पहुंचा तथा उन्हें सारी घटना बताई। हालांकि थोड़ी देर बाद राजवीर दौड़ते-भागते बस स्टैंड पहुंचा, तब तक बदमाश वहां से निकल चुके थे।

राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए आवेदन 15 तक

झाबुआ | राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के 15 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अधिक जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी से ली जा सकती है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..