Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» कादर शेख असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोनीत

कादर शेख असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोनीत

कादर शेख असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोनीत थांदला | असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 12, 2018, 02:10 AM IST

कादर शेख असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोनीत
कादर शेख असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मनोनीत

थांदला | असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी का जिलाध्यक्ष कादर शेख को मनोनीत किया गया है। यह नियुक्ति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के मार्गदर्शन में असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद सिंह, उपाध्यक्ष इरफान आलम, प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष बिसेन ने की है।

डीएलएड के लिए पंजीयन की आज आखिरी तारीख

झाबुआ | जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान एवं अशासकीय डीएलएड महाविद्यालयों में एमपी ऑनलाइन के माध्यम से प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। 12 जुलाई पंजीयन की आखिरी तारीख है।

उद्योगपतियों के लिए कार्यशाला आज मेघनगर में

झाबुआ | मेघनगर में 12 जुलाई दोपहर 3 बजे क्षेत्र के उद्योगपतियों को जानकारी प्रदान करने के लिए एक कार्यशाला होगी। इसमें प्रमुख रूप से जिले के औद्योगिक क्षेत्रों में उपलब्ध आधारभूत सुविधाओं, भूखंडों एवं उद्योग नीति अंतर्गत प्रदाय की जाने वाली विभिन्न प्रकार की सुविधाओं के संबंध में मार्गदर्शन दिया जाएगा।

लघु संवर्धन बोर्ड की बैठक आज

झाबुआ | जिला स्तरीय लघु संवर्धन बोर्ड की बैठक 12 जुलाई को मप्र औद्योगिक केंद्र विकास निगम औद्योगिक क्षेत्र मेघनगर में दोपहर 3 बजे से होगी। बैठक में जिले में उपलब्ध औद्योगिक क्षेत्र एवं उसकी आवेदन की प्रक्रिया, एमएसएमई विकास नीति 2017 पर चर्चा की जाएगी।

अमरनाथ यात्रा के लिए जत्था रवाना

पेटलावद | शहर से बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए चौथा जत्था रवाना हुआ। सुबह 10 बजे नगर के शंकर मंदिर से दर्शन किए गए। इस जत्थे में आसपास जिले व पेटलावद क्षेत्र के लोग शामिल है। इस यात्रा के सभी श्रद्धालु राठौड़ समाज के हैं। जत्थे मे कुल 60 श्रद्धालु शामिल है। इनकी यात्रा 20 से 25 दिन की रहेगी। सभी यात्री सबसे पहले उज्जैन महाकाल के दर्शन करने निकले। इसके बाद अगले पड़ाव पर जाएंगे।

ग्राम छापरी में छात्राओं ने ग्रामीणों को बताया टीकाकरण का महत्व

झाबुआ | ग्राम छापरी में छात्राओं ने ग्रामीणों को टीकाकरण का महत्व बताया। कृषि विज्ञान केंद्र में आई छात्र श्रद्धा गुप्ता, ईशा, टीना पटेल, नेंसी, रक्षा, मेघा गिन्नारे, अपूर्वा जाट, सीमा सतपुड़ा ने ग्रामीणों से कहा टीकाकरण विभिन्न बीमारियों से बचाव के लिए किया जाता है। उन्होंने सभी ग्रामीणों को टीकाकरण का महत्व भी बताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×