--Advertisement--

पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह आज जिले के दौरे पर

Jhabua News - एकता यात्रा के माध्यम से नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से समन्वय करेंगे भास्कर संवाददाता | आलीराजपुर कांग्रेस की...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 02:10 AM IST
पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह आज जिले के दौरे पर
एकता यात्रा के माध्यम से नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से समन्वय करेंगे

भास्कर संवाददाता | आलीराजपुर

कांग्रेस की प्रदेश स्तरीय समन्वय समिति अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह 12 जुलाई को जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। जिले में एकता यात्रा के माध्यम से दोनों विधानसभाओं के नेताओं, कार्यकर्ता व पंच-सरपंच से समन्वय स्थापित करेंगे। इस दौरान सिंह के साथ कांग्रेस नेता रामेश्वर नीखरा, सत्यव्रत चतुर्वेदी, महेश जोशी, विनयशंकर दुबे भी मौजूद रहेंगे।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदारसिंह पटेल और कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल ने बताया कि पूर्व सीएम सिंह स्थानीय मां मेरिज गार्डन केशवनगर में सुबह 10 बजे से जिले के कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे। बैठक में एआईसीसी प्रतिनिधि, प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि, जिला कांग्रेस, ब्लाक कांग्रेस, शहर कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, किसान कांग्रेस, एनएसयूआई, अजजा प्रकोष्ठ एवं विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, जिला एवं जनपद पंचायत, नगरपालिका एवं नगरपंचायत के जनप्रतिनिधियों, पंच-सरपंच, तड़वी, मंडलम एवं सेक्टर प्रभारी एवं बूथ प्रभारियों को आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने बताया कि केशवनगर में दिग्विजयसिंह नगर के विभिन्न समाजों के प्रमुखों एवं वरिष्ठों और बार एसोसिएशन व व्यापारी संघ के सदस्यों से भी चर्चा करेंगे। जिले की मीडिया से दोपहर में पत्रकारवार्ता भी करेंगे। बैठक के पश्चात शाम 5 बजे वे चंद्रशेखर आजाद नगर के लिए रवाना होंगे। जहां आजाद कुटिया पहुंचकर अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की कुटिया पर पहुंचकर माल्यार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां से सिंह शाम 6 बजे झाबुआ के लिए प्रस्थान करेंगे। पटेलद्वय ने जिले के सभी कांग्रेसी नेताओंं, पंच-सरपंचों से कार्यक्रम में शामिल होने आह्वान किया।

X
पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह आज जिले के दौरे पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..