• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • तेज बारिश से डीपी में हुआ फॉल्ट, तीन घंटे तक गुल रही आधे शहर की बिजली
--Advertisement--

तेज बारिश से डीपी में हुआ फॉल्ट, तीन घंटे तक गुल रही आधे शहर की बिजली

बिजली कंपनी ने रात 1 बजे बहाल की व्यवस्था भास्कर संवाददाता | झाबुआ सोमवार रात हुई बारिश से एक बार फिर शहर की...

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 02:45 AM IST
बिजली कंपनी ने रात 1 बजे बहाल की व्यवस्था

भास्कर संवाददाता | झाबुआ

सोमवार रात हुई बारिश से एक बार फिर शहर की बिजली गुल हो गई। जबकि आधे से ज्यादा शहर में रात 1 बजे तक सप्लाय चालू हो सका। दरअसल, बारिश की वजह से एक डीपी की डिस्क में फॉल्ट हो गया था। इसी वजह से परेशानी आई।

रात करीब 10 बजे तेज बारिश का सिलसिला शुरू हुआ। लगभग आधे घंटे तक बारिश ने शहर को भिगोया। इस दौरान अचानक ही शहर की बिजली गुल हो गई। बिजली कंपनी के कर्मचारियों को फॉल्ट ढूंढने में परेशानी आई। रात करीब 12 बजे कृषि विज्ञान केंद्र के पीछे स्थित ट्रांसफार्मर में डिस्क फॉल्ट होने की बात पकड़ में आई। इसके बाद कंपनी के कर्मचारियों ने डिस्क बदलने का काम शुरू किया। बिजली कंपनी के एई सुखदेव मंडलोई ने बताया फॉल्ट पकड़ में आते ही काम चालू कर दिया था। इसके बाद व्यवस्था बहाल हो गई थी। इस बीच गोपाल कॉलोनी, बसंत कॉलोनी, ऑफिसर्स कॉलोनी, मोजीपाड़ा, हुड़ा, विवेकानंद कॉलोनी व अमन कॉलोनी में पूरी तरह बिजली बंद रही। रात 1 बजे यहां बिजली आई। स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली विभाग को अपनी व्यवस्था में सुधार करना चाहिए। चाहे जब शहर में बिजली गुल हो जाती है। शिकायत करने के बाद भी समस्या जस की तस है।

रात को बिजली कंपनी के कार्यालय पहुंचे उपभोक्ता

आधी रात तक जब बिजली नहीं आई तो कुछ उपभोक्ता बिजली कंपनी के ऑफिस पहुंच गए। रात सवा 12 बजे हुड़ा क्षेत्र से आए सरफराज खान, विवेकानंद कॉलोनी से रजत सोनी व वाहिद शेख सहित करीब 10 से ज्यादा लोग यहां पहुंचे। उनका कहना था बिजली गुल है। कंपनी के कार्यालय पर भी कोई फोन नहीं उठा रहा था इसलिए यहां आकर शिकायत दर्ज कराना पड़ रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..