--Advertisement--

ऑफलाइन हो अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति

संयुक्त अतिथि शिक्षक ने ज्ञापन सौंप की मांग झाबुआ | अतिथि शिक्षकों ने अपनी समस्याओं को लेकर कलेक्टर और सहायक...

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 02:51 AM IST
संयुक्त अतिथि शिक्षक ने ज्ञापन सौंप की मांग

झाबुआ | अतिथि शिक्षकों ने अपनी समस्याओं को लेकर कलेक्टर और सहायक आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। संयुक्त अतिथि शिक्षक संघ के बैनर तले दिए गए ज्ञापन में ऑनलाइन प्रक्रिया में आ रही समस्याओं से अवगत कराया। ज्ञापन में कहा ऑनलाइन प्रक्रिया में कई परेशानियां सामने आ रही है। इस प्रक्रिया के तहत हम जिन शालाओं में हम सेवाएं दे रहे थे उससे बाहर हो रहे हैं।

उन्होंने मांग की कि ऑफलाइन प्रक्रिया के आधार पर ही अतिथि शिक्षकों की नियुक्त की जाए। ज्ञापन देते समय जावेद खान, कमलसिंह ढाकिया, बापूसिंह हटीला, मुकेश मोरी, आकाश भगत आदि मौजूद थे।

... और इधर छठे सेम की एटीकेटी का रिजल्ट आने तक स्नातकोत्तर में प्रवेश देने की मांग का सौंपा ज्ञापन

झाबुआ |
एनएसयूआई ने सोमवार को पीजी कॉलेज में उच्च शिक्षा विभाग को संबोधित एक ज्ञापन प्रभारी प्राध्यापकों को सौंपा। इसमें बताया कि छठे सेम की एटीकेटी की परीक्षाओं का रिजल्ट अब तक घोषित नहीं किया गया है। एटीकेटी की परीक्षा देने वाले छात्रों को रिजल्ट के अभाव में स्नातकोत्तर कक्षाओं में प्रवेश नहीं दिया जा रहा। इससे इन विद्यार्थियों का पूरा साल बर्बाद हो जाएगा। एनएसयूआई द्वारा मांग की गई कि रिजल्ट आने तक विद्यार्थियों को अस्थायी प्रवेश दिया जाए। यदि जल्द से ऐसा नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..