झाबुआ

--Advertisement--

ट्रेनी आईएएस के दल को जिले की संस्कृति बताई

ट्रेनी आईएएस के दल को जिले की संस्कृति बताई झाबुआ | जिले में प्रशिक्षण के लिए आए प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों के...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 02:55 AM IST
ट्रेनी आईएएस के दल को जिले की संस्कृति बताई

झाबुआ | जिले में प्रशिक्षण के लिए आए प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों के दल को सोमवार को कलेक्टर आशीष सक्सेना ने जिले की संस्कृति एवं कार्य करने के तरीके से अवगत करवाया। जिले की संस्कृति एवं अधिकारियों को काम करने मे सामने आने वाली चुनौतियों से अवगत कराया। जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं से अवगत करवाया।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायका आज देगी ज्ञापन

झाबुआ | आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका संघ द्वारा मंगलवार को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस दिन सभी कार्यकर्ता व सहायिका दोपहर 12 बजे स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय के खेल मैदान पर एकत्रित होगी। यहां से दोपहर 3 बजे रैली निकाली जाएगी, जो कलेक्टोरेट कार्यालय पहुंचेगी। जहां ज्ञापन दिया जाएगा।

चोरों ने एक साथ तीन मंदिरों के ताले तोड़े

जामली | रविवार रात गांव में चोरों ने एक साथ तीन मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गांव के बीच बने राम मंदिर से चोर चांदी और सोने के आभूषण चुरा ले गए। एक अन्य मंदिर की दान पात्र को लेकर भाग निकले। इसके बाद गांव के जैन समाज के स्थानक भवन का ताला तोड़ा। तीनों स्थानों पर हुई चोरी का पता ग्रामीणों को सोमवार सुबह लगा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बकरियों पर झपटे कुत्ते, एक की मौत

दूधी | ग्राम पंचायत दूधी के पटेल फलिया निवासी गंगाराम पिता कुका सारेल की बकरियों पर कुत्ते झपट पड़े जिससे एक बकरी की मौत हो गई। गंगाराम अपने खेत पर बकरियां बांध कर दूसरे खेत में काम कर रहा था। तभी बकरियों के पास चार कुत्ते आ गए। एक बकरी की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल है।

X
Click to listen..