• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • जितने दिन जेल में बिताए कोर्ट ने उसे माना सजा, अर्थदंड नहीं भरा तो फिर जेल भेजा
--Advertisement--

जितने दिन जेल में बिताए कोर्ट ने उसे माना सजा, अर्थदंड नहीं भरा तो फिर जेल भेजा

ट्रक चुराने के आरोप में 14 सितंबर 2017 से जेल में बंद अजब बोराली (पेटलावद) निवासी युवक को न्यायालय ने भुगती सजा से दंडित...

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 03:00 AM IST
ट्रक चुराने के आरोप में 14 सितंबर 2017 से जेल में बंद अजब बोराली (पेटलावद) निवासी युवक को न्यायालय ने भुगती सजा से दंडित किया। उस पर 200 रुपए अर्थदंड भी लगाया। अर्थदंड जमा नहीं करने के कारण उसे एक माह अतिरिक्त सजा भुगतने के लिए पुन: जेल भेज दिया।

रतलाम एडीपीओ सीमा शर्मा ने बताया मोमिनपुरा निवासी फारुख पिता उस्मान गनी अंसारी ने अपना ट्रक (एमपी 09 एचएफ 1486) 2 सितंबर 2017 अहिंसाग्राम रोड पर इमदाद के पुराने ढाबे के पास खड़ा किया था। 13 सितंबर को सुबह 10 बजे फारुख पहुंचा तो ट्रक नहीं मिला। सालाखेड़ी चौकी पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। तत्कालीन चौकी प्रभारी एसआई राजमल दायमा ने 14 सितंबर को करमदी रोड पर तालाब किनारे से ट्रक जब्त कर ट्रक के अंदर सो रहे आरोपी सरदारसिंह पिता अमरा बारिया (45) निवासी अजबबोराली (पेटलावद) को गिरफ्तार कर न्यायालय में चालान पेश किया। गिरफ्तार होने के बाद से आरोपी सरदारसिंह जेल में था। बुधवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राजेंद्रकुमार दक्षणि ने अभियुक्त सरदार को भुगती सजा और 200 रुपए अर्थदंड से दंडित किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..