झाबुआ

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Jhabua News
  • काशी विश्वनाथ मंदिर के समीप बनेगी सोनी समाज की धर्मशाला
--Advertisement--

काशी विश्वनाथ मंदिर के समीप बनेगी सोनी समाज की धर्मशाला

काशी विश्वनाथ मंदिर के समीप बनेगी सोनी समाज की धर्मशाला थांदला | मैढ़ क्षेत्रीय सोनी समाज के धर्मशाला का भूमि...

Danik Bhaskar

Jul 06, 2018, 03:00 AM IST
काशी विश्वनाथ मंदिर के समीप बनेगी सोनी समाज की धर्मशाला

थांदला | मैढ़ क्षेत्रीय सोनी समाज के धर्मशाला का भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ। स्थानीय काशी विश्वनाथ मंदिर के समीप सोनी समाज की भूमि पर बनने वाले धर्मशाला भवन का भूमिपूजन विधायक कलसिंह भाबर, नप अध्यक्ष बंटी डामोर के आतिथ्य में किया गया। सोनी समाज अध्यक्ष नटवर सोनी ने बताया प्रासंगिक कार्यक्रम के लिए सर्वसुविधा युक्त भवन का निर्माण सोनी समाज की उक्त भूमि पर किया जाएगा। कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ हंसमुखलाल सोनी, कृष्णचंद्र सोनी, कांतिलाल सोनी, बाबूलाल सोनी, सोनी समाज उपाध्यक्ष राकेश सोनी, कोषाध्यक्ष नरेश सोनी, महेंद्र सोनी, राजीव सोनी, मनोज सोनी, गोलू सोनी आदि मौजूद थे। संचालन विश्वास सोनी ने किया। आभार प्रदेश मंत्री संगीता सोनी ने माना।

पहले स्थापना दिवस पर रोपे 33 पौधे

झाबुआ | इनरव्हील क्लब झाबुआ शक्ति ने अपना पहला स्थापना दिवस मनाया। इस उपलक्ष्य में क्लब की सदस्यों ने हाथीपावा की पहाड़ी पर 33 पौधे रोपे। सभी सदस्य इन पौधों की पेड़ बनने तक देखरेख भी करेगी। क्लब अध्यक्ष शैलू बाबेल ने बताया महिलाओं ने 10 अमरूद, 10 नीम, 4 शीशम, 4 इमली और 5 सुरजनी फली के पौधे लगाए। उन्होंने बताया हमारे संगठन की नए सत्र की शपथ शीघ्र ही होने वाली है। उन्होंने एक वर्ष में किए गए कार्यों की जानकारी भी दी। बाबेल ने बताया नए सदस्य के रूप में पायल ललवानी को जोड़ा गया है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में एकजुट होकर पार्टी हित में काम करने की दी सीख

पेटलावद | भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल द्वारा निजी गार्डन में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया। भाजपा जिला अध्यक्ष मनोहर सेठिया, विधायक निर्मला भूरिया, पूर्णकालिक गेंदालाल बमनका, संभागीय प्रभारी रामस्वरूप गहलोत, विधानसभा विस्तारक जगदीश डागी अतिथि के रूप में मौजूद थे। सभी ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मार्गदर्शन दिया। साथ ही एकजुट होकर पार्टी के हित में काम करने की बात कही। इससे पहले स्वागत भाषण नगर मंडल अध्यक्ष कीर्तिश चाणोदिया ने दिया। इस दौरान समस्त बूथ संयोजक अपनी टोली के साथ आए। पालक संयोजक, नगर केंद्र प्रभारी, पार्षदगण, समस्त मोर्चा और प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष अपने पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे। संचालन हेमंत भट्ट ने किया। आभार सेक्टर प्रभारी विनोद पुरोहित ने माना।

बामनिया ग्रापं के सचिव होंगे बिलवाल

बामनिया | ग्राम पंचायत बामनिया के नए सचिव अब मांगीलाल बिलवाल होंगे। प्रशासनिक आदेश के तहत जनपद पंचायत पेटलावद में चार पंचायत सचिवों के तबादले किए गए हैं। ग्राम पंचायत रायपुरिया के सचिव मांगीलाल बिलवाल को बामनिया पदस्थ किया गया है। जबकि बामनिया ग्राम पंचायत सचिव हेमंत गरवाल को ग्राम पंचायत तारखेड़ा का कार्यभार सौंपा है।

शांति रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा

बामनिया | मंदसौर में बच्ची के साथ हुई ज्यादती के विरोध में गांव में शांति रैली निकाली। रैली मुख्य चौराहे से शुरू हुई जो पुलिस चौकी परिसर में पहुंची। यहां एएसआई एस. सोलंकी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में कहा बच्ची के साथ हुई हृदय विदारक घटना के दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। ज्ञापन का वाचन अजय जैन ने किया। रैली में ग्राम के जनप्रतिनिधि, व्यवसायी, आम नागरिक सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक शामिल हुए।

Click to listen..