झाबुआ

--Advertisement--

एक्ट के आदेशों का पालन न करने पर संपत्ति कुर्क होगी

एक्ट के आदेशों का पालन न करने पर संपत्ति कुर्क होगी झाबुआ| अब रेरा के आदेशों का पालन न करने वाले पक्षकार की...

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2018, 03:00 AM IST
एक्ट के आदेशों का पालन न करने पर संपत्ति कुर्क होगी

झाबुआ| अब रेरा के आदेशों का पालन न करने वाले पक्षकार की सम्पत्ति कुर्क कर नीलामी द्वारा विक्रय की जा सकेगी। रियल एस्टेट रेग्यूलेशन एक्ट प्राधिकरण (रेरा) के अध्यक्ष एंथोनी डीसा ने बताया आदेश का पालन न करने वाले पक्षकार को सिविल जेल में आदेश का पालन करने तक की अवधि के लिए निरोधित किया जा सकेगा।

बीई की परीक्षा नवंबर में होगी, टाइम टेबल जारी

झाबुआ| आरजीपीवी ने बैचलर इन इंजीनियरिंग (बीई) कोर्स की नवंबर में परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। आरजीपीवी ने ग्रेडिंग व नॉन ग्रेडिंग सिस्टम के तहत पहले से आठवें सभी सेमेस्टर की सभी ब्रांच का टाइम टेबल पोर्टल www.rgpv.ac.in पर अपलोड कर दिए हैं। इसके माध्यम से छात्र अपने सेमेस्टर की परीक्षा टाइम टेबल प्राप्त कर सकते हैं।

बीएससी नर्सिंग के फॉर्म 23 जुलाई से होंगे जमा

झाबुआ| बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में बीएससी नर्सिंग के भाग 2, 3 व 4, पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग के भाग-2, बीपीटी के भाग 2, 3 व 4, बीएमएलटी के भाग 2 व 3, बीएचएमएस के भाग एक से लेकर चार तक की मुख्य आैर पूरक परीक्षा के लिए फॉर्म 23 जुलाई से जमा होंगे। इसकी अंतिम तारीख 31 जुलाई है। अधिक जानकारी पोर्टल www.bubhopal.ac.in से प्राप्त की जा सकती है।

पीएचडी एंट्रेंस टेस्ट 27 जुलाई को

झाबुआ| आरजीपीवी द्वारा 27 जुलाई को पीएचडी एंट्रेंस टेस्ट 2018 आयोजित किया जाएगा। यह परीक्षा 20 विषयों के लिए होगी। परीक्षा ऑनलाइन होगी। इस संबंध में विवि ने गाइड लाइन जारी कर दी है। फाॅर्म जमा करने की अंतिम तारीख 20 जुलाई थी।

X
Click to listen..