Hindi News »Madhya Pradesh »Jhabua» डॉ. विक्रांत भूरिया मनीष बघेल

डॉ. विक्रांत भूरिया मनीष बघेल

रूपगढ़ रोड पर 15 लाख की लागत से बने सुलभ शौचालय का लोकार्पण पेटलावद | नगर के वार्ड 5 स्थित रूपगढ़ रोड पर 15 लाख की लागत से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 02, 2018, 03:00 AM IST

डॉ. विक्रांत भूरिया मनीष बघेल
रूपगढ़ रोड पर 15 लाख की लागत से बने सुलभ शौचालय का लोकार्पण

पेटलावद | नगर के वार्ड 5 स्थित रूपगढ़ रोड पर 15 लाख की लागत से बनाए गए सुलभ शौचालय का लोकार्पण बुधवार दोपहर में किया गया। शौचालय का लोकार्पण पंचायत अध्यक्ष मनोहरलाल भटेवरा, पार्षद कमलेश चौधरी ने किया। गौरतलब है कि रूपगढ़ रोड पर लंबे समय से इसकी आवश्यकता था। क्योंकि यहां टेम्पो स्टैंड होने के कारण बड़ी संख्या में दिनभर ग्रामीणों की आवाजाही लगी रहती है। भटेवरा ने कहा एक सुलभ कॉॅम्प्लेक्स नगर के अस्थायी बस स्टैंड पर भी बनाया जाएगा। इससे लोगों को सुविधा मिलेगी।संचालन सीएमओ प्रियंक नवीन पंड्या ने किया।

पुजारियों की बैठक 5 अगस्त को

झाबुआ| पुजारी उत्थान एवं कल्याण समिति की बैठक 5 अगस्त को थांदला अौर पेटलावद में रखी गई हे। प्रात: 11 बजे थांदला के हरि मंदिर में एवं दोपहर 3 बजे पेटलावद में बस स्टैंड स्थित शंकर मंदिर में बैठक होगी। समिति के जिलाध्यक्ष ओपी वैरागी ने बताया बैठक में प्रांतीय सदस्यता शुल्क निर्धारित कर प्राप्त की जाएगी। इसके तत्काल बाद रसीद दी जाएगी। इसके अलावा बैठक में 17 अगस्त को कमला पार्क भोपाल में होने वाले धरना आंदोलन पर विचार-विमर्श किया जाएगा। साथ ही पुजारियों की समस्याओं पर बात होगी।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

दूधी | आंगनबाड़ी केंद्र दूधी, पटेल फलिया, कल्लू खोदरी में विश्व स्तनपान दिवस मनाया गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मंथा बारिया ने गर्भवती धात्री माताओं को स्तनपान का महत्व बताया। इसके बाद रैली निकाली गई।

डॉ. विक्रांत भूरिया युकां के जिलाध्यक्ष और बघेल प्रदेश सचिव मनोनीत

झाबुआ| प्रदेश युवक कांग्रेस अध्य क्ष कुणाल चौधरी ने प्रदेश युवक कांग्रेस की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया है। जिसमें युवा नेता डॉ. विक्रांत भूरिया को युकां का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। वहीं थांदला नगर पालिका उपाध्यक्ष मनीष बघेल काे युकां का प्रदेश सचिव मनोनीत किया है।

ब्लॉक कांग्रेस की बैठक कल

झाबुआ| ब्लॉक कांग्रेस झाबुआ की बैठक 3 अगस्त को प्रात: 11 बजे स्थानीय जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर रखी गई है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हेमचंद्र डामोर व विधानसभा प्रवक्ता रिंकू रुनवाल ने बताया बैठक में 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस मनाने के संबंध में बैठक में चर्चा की जाएगी।

33 केवी लाइन का मेंटेनेंस : आज सुबह 9 से 1 बजे तक बंद रहेगी बिजली

बरवेट| बरवेट सेक्टर में गुरुवार सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक बिजली सप्लाय बंद रहेगा। बिजली कंपनी के लाइनमेन जायसवाल ने बताया इस दौरान 33 केवी लाइन का मेंटेनेंस किया जाएगा। इसीलिए बरवेट सेक्टर में छह घंटे तक विद्युत सप्लाय बंद रहेगा।

नेशनल लोक अदालत 8 सितंबर को

झाबुआ | जिले में नेशनल लोक अदालत का आयोजन 8 सितंबर को किया जाएगा। जलकर/संपत्तिकर एवं विद्युत से संबंधित मामलों में शासन के नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।

जीपीएफ का विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध

झाबुआ | शासकीय कर्मचारियों के सामान्य भविष्य निधि के वर्ष 2017-18 के लेखा का विवरण को वेबसाइट www.agmp.cag.gov.in पर अपलोड कर दिए गए हैं।


डॉ. विक्रांत भूरिया मनीष बघेल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhabua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×