• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • अफसरों ने लोगों को दी ट्रेनिंग राज्यपाल के सामने क्या कहना है
--Advertisement--

अफसरों ने लोगों को दी ट्रेनिंग-राज्यपाल के सामने क्या कहना है

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 03:05 AM IST

Jhabua News - राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गुरुवार को झाबुआ के दौरे पर आएंगी। सुबह 10 बजे पिटोल आएंगी। उप स्वास्थ्य केंद्र कालियाबड़ा...

अफसरों ने लोगों को दी ट्रेनिंग-राज्यपाल के सामने क्या कहना है
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गुरुवार को झाबुआ के दौरे पर आएंगी। सुबह 10 बजे पिटोल आएंगी। उप स्वास्थ्य केंद्र कालियाबड़ा का निरीक्षण करेंगी। यहां से राज्यपाल कालाखूंट जाएंगी। यहां पर ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री आवास बन जाने से भगत फलिये का नाम मोदी फलिया रखा है। राज्यपाल यह फलिया देखेंगी। जिन घरों में परिवारों से जाकर राज्यपाल बात करेंगी, वहां के लोगों को बुधवार को अधिकारियों ने ट्रेनिंग दी कि राज्यपाल के सामने क्या कहना है। यहां से राज्यपाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिटोल का अवलोकन करेंगी। बुधवार को यहां योजनाओं की जानकारी का लेखन कार्य और सफाई चल रही थी। झाबुआ से सफाईकर्मी सफाई के लिए भेजे गए। सुबह 11.45 बजे करड़ावदबड़ी में आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण करेंगी। इसके लिए बुधवार को आंगनबाड़ी के आसपास जेसीबी से समतलीकरण किया गया। दोपहर 12 बजे राज्यपाल रंगपुरा विकलांग एवं पुनर्वास केंद्र जाएंगी। लंच के बाद दोपहर 1.40 से 2 बजे तक दीनदयाल रसोई का निरीक्षण करेंगी। पैलेस गार्डन झाबुआ में उत्साह वर्धन कार्यशाला में उज्जवला योजना, लाडली लक्ष्मी योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, संबल योजना, सौभाग्य योजना एवं स्वयं सहायता समूह के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण करेंगी। रेडक्रॉस की 2 एंबुलेंस का लोकार्पण भी करेंगी। शाम 4.15 से 5.30 बजे के बीच कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक लेंगी। शाम 5.30 से 6.30 बजे तक हाथीपावा पहाड़ी पर पौधारोपण करेंगी। रात्रि विश्राम के बाद 29 जून सुबह 9 बजे रतलाम के लिए रवाना होंगी।

स्टार प्रचारक की तरह काम कर रहीं राज्यपाल : भूरिया

राज्यपाल के दौरे को लेकर सांसद कांतिलाल भूरिया का कहना है-वे झाबुआ आ रही हैं, स्वागत है लेकिन राज्यपाल स्टार प्रचारक बन कर मोदी का, शिवराज का प्रचार कर रही हैं। पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देकर उन्होंने राज्यपाल पद संभाला है। भाजपा के कार्यकर्ता की तरह मोदी, शिवराज की तारीफ करना, यह राज्यपाल का काम थोड़े ही है।

X
अफसरों ने लोगों को दी ट्रेनिंग-राज्यपाल के सामने क्या कहना है
Astrology

Recommended

Click to listen..