झाबुआ

--Advertisement--

सांसद प्रतिनिधि पर अभी तक दर्ज नहीं हुई एफआईआर

पेटलावद के पास बोलासा गरवाखेड़ी में सांसद प्रतिनिधि प्रदीपसिंह तारखेड़ी की धमकी के बाद जहर खाने वाले किसान...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 03:05 AM IST
सांसद प्रतिनिधि पर अभी तक दर्ज नहीं हुई एफआईआर
पेटलावद के पास बोलासा गरवाखेड़ी में सांसद प्रतिनिधि प्रदीपसिंह तारखेड़ी की धमकी के बाद जहर खाने वाले किसान द्वारकादास बैरागी को बडौदा रेफर कर दिया गया है। वहां उसका इलाज किया जा रहा है। सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ थाने पर आवेदन देने के बाद भी किसान के जहर खाने के मामले में पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। इस मामले में रायपुरिया थाना प्रभारी कौशल्या चौहान का कहना है कि अभी मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

...और इधर मामले को लेकर राजनीति गर्माई

यही कांग्रेस का असली चेहरा : भाजपा जिलाध्यक्ष

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया का कहना है कांग्रेस का यही असली चेहरा है। कांग्रेस सांसद का प्रतिनिधि किसानों का अपमान कर रहा है। किसान को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष होने के नाते उससे मिल कर चर्चा करूंगा। वास्तविक स्थिति जानूंगा। दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा।

मामले की जानकारी लेकर बोलूंगा ः सांसद भूरिया

इस मामले में सांसद कांतिलाल भूरिया का कहना है कि प्रदीपसिंह संबंधित क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ता है। प्रकरण के बारे में तो पूरा पता करने के बाद ही कुछ बोलूंगा। मेरा कहना है भाजपा की कथनी और करनी का अंतर है। दुकान पर बैठकर बीज तौलने वाले किसान की क्या बात करेंगे।

ये है मामला

विवाद 16 बीघा जमीन का है। 2008 में इस की रजिस्ट्री वैभव निमजा के नाम से हुई थी। 2 जून 2018 को रजिस्ट्री झाबुआ के राजेश कासवा के नाम से हुई। बैरागी परिवार का कहना था कि यह रजिस्ट्री फर्जी है। जबकि दूसरा पक्ष रजिस्ट्री सही बता रहा है।

X
सांसद प्रतिनिधि पर अभी तक दर्ज नहीं हुई एफआईआर
Click to listen..