--Advertisement--

झाबुआ में मेगा स्वास्थ्य शिविर एक जुलाई को

रोटरी क्लब ‘मेन’ और रोटरी क्लब ‘आजाद’ द्वारा मिलकर 1 जुलाई को रोटरी के नवीन सत्र 2018-2019 की शुरुआत पर स्थानीय...

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 03:05 AM IST
रोटरी क्लब ‘मेन’ और रोटरी क्लब ‘आजाद’ द्वारा मिलकर 1 जुलाई को रोटरी के नवीन सत्र 2018-2019 की शुरुआत पर स्थानीय सिद्धेश्वर कॉलोनी स्थित आदर्श विद्या मंदिर में मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसे लेकर क्लब की बैठक बुधवार रात स्थानीय रोटरी सदन में रखी गई। जिसमें तैयारियों पर चर्चा करने के साथ शिविर की प्रचार-प्रसार सामग्री का विमोचन किया गया।

रोटेरियन यशवंत भंडारी ने बताया इस बार रोटरी क्लब की दोनों संस्थाएं मिलकर शिविर का आयोजन कर रही है। शिविर में पारूल सेवाश्रम हॉस्पिटल बड़ौदा के चिकित्सक एवं उनकी टीम सेवाएं देंगी। सभी प्रकार के रोगों का निःशुल्क उपचार कर दवाई वितरण किया जाएगा। रोगियों का पंजीयन शिविर के दौरान ही किया जाएगा। संजय कांठी ने बताया इस दौरान सभी के लिए चाय-नाश्ते की व्यवस्था भी आयोजक संस्थाओं की ओर से रहेगी। िशविर के प्रचार-प्रसार के लिए आसपास के क्षेत्रों में पोस्टर लगाएंगे।

प्रचार-प्रसार सामग्रियों का किया गया विमोचन

रोटरी क्लब अध्यक्ष उमंग सक्सेना ने बताया आयोजनस्थल पर दो प्रवेश द्वार बनाए जाएंगे। साथ ही शिविर के होर्डिंग्स एवं बैनर शहर के मुख्य स्थानों पर लगा दिए गए हैं। शिविर के पेंफ्लेट्स का विमोचन संयुक्त रूप से दोनों संस्थाओं के पदाधिकारियों ने मिलकर किया गया। संचालन हिमांशु त्रिवेदी ने किया। आभार रोटरी क्लब आजाद के सचिव देवेंद्र पटेल ने माना।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..