• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Jhabua
  • विधायक की विकास यात्रा में लगाया नपा का स्टाफ, 11.30 बजे तक कार्यालय में रहे ताले
--Advertisement--

विधायक की विकास यात्रा में लगाया नपा का स्टाफ, 11.30 बजे तक कार्यालय में रहे ताले

Jhabua News - झाबुआ से भाजपा विधायक शांतिलाल बिलवाल बुधवार से वार्डों में भ्रमण पर निकले। इसे विकास यात्रा नाम दिया गया है।...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 03:05 AM IST
विधायक की विकास यात्रा में लगाया नपा का स्टाफ, 11.30 बजे तक कार्यालय में रहे ताले
झाबुआ से भाजपा विधायक शांतिलाल बिलवाल बुधवार से वार्डों में भ्रमण पर निकले। इसे विकास यात्रा नाम दिया गया है। यात्रा में विधायक के साथ नगर पालिका समेत सभी सरकारी विभागों के विकासखंड स्तर के अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई। नगर पालिका के स्टाफ की ड्यूटी लगाने से नपा कार्यालय में सुबह 11.30 बजे तक कई शाखाओं के ताले नहीं खुले थे। यह देखकर नपाध्यक्ष मन्नू डोडियार (कांग्रेस) नाराज हो गईं। उन्होंने कार्यालय से ही सीएमओ एमआर निंगवाल को मोबाइल किया और नाराजगी जताई। सभी की अनुपस्थिति लगाने की चेतावनी तक दे डाली। हालांकि ऐसा कुछ नहीं किया। सीएमओ समेत सब इंजीनियर व कुछ अन्य कर्मचारी दोपहर में वार्ड क्रमांक 1, 2 व 3 का विधायक भ्रमण खत्म होने के बाद ही लौटे। इधर, नपा कार्यालय में कांग्रेस पार्षदों की उपस्थिति में सरकारी अमले को विधायक की विकास यात्रा में लगाने को लेकर नाराजगी भरा एक पत्र कलेक्टर के नाम बनवाया। शाम को इसे सभी कलेक्टर को देने जाने वाले थे

वार्ड 1 में लगे शिविर के दौरान भाजपा नेत्री और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के बीच बहस हुई तो विधायक बिलवाल ने उन्हें समझाकर मामले को शांत किया।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और विधायक में हुई बहस

विकास यात्रा की शुरुआत विधायक ने वार्ड नंबर 1 से की। माेगली गार्डन में लोगों की समस्याएं सुनी। यहां पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और भाजपा नेत्री के बीच किसी बात को लेकर बहस गई तो विधायक ने समझाइश दी। यहां से पैदल वे कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड 2 में हुड़ा स्कूल के पास में समस्याएं सुनी। वार्ड 3 में भी पहुंचे। रास्तेभर कार्यकर्ता भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाते चले। यात्रा के अगले पड़ाव में गुरुवार को वार्ड 4, 5 व 6 में भ्रमण रहेगा।

नपा में अपने काम कराने के लिए लोग होते रहे परेशान

नपा कार्यालय में सुबह 10.30 बजे से ही लोग अपने काम कराने के लिए पहुंच गए थे, मगर वहां पता चला कि अधिकतर कर्मचारी-अधिकारी विकास यात्रा में गए हैं। करीब एक-़डेढ़ घंटे तक लोग अपने काम कराने के लिए परेशान हुए।

भाजपा का न झंडा लगा है न नारे लगाए : विधायक


कांग्रेस के कार्यक्रम में कभी नपाकर्मी नहीं लगाए


प्रशासनिक आदेश पर ही गए थे यात्रा में : सीएमओ

नपा सीएमओ एमआर निंगवाल ने कहा प्रशासनिक आदेश पर विकास यात्रा में गए थे। एसडीएम की ओर से आदेश जारी किया गया है। यह एक सरकारी कार्यक्रम है। अध्यक्ष मैडम से भी बात हो गई है। उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत करा दिया है।

आमने-सामने

X
विधायक की विकास यात्रा में लगाया नपा का स्टाफ, 11.30 बजे तक कार्यालय में रहे ताले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..