झाबुआ

--Advertisement--

डाकघर का एटीएम तीन माह से बंद, खाताधारक परेशान

शहर के डाकघर कार्यालय परिसर में लगा एटीएम बंद पड़ा हुआ है। करीब तीन माह पहले आग लगने की वजह से इसने काम करना बंद कर...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 03:05 AM IST
शहर के डाकघर कार्यालय परिसर में लगा एटीएम बंद पड़ा हुआ है। करीब तीन माह पहले आग लगने की वजह से इसने काम करना बंद कर दिया था। तब से अब तक यह बंद पड़ा है। ऐसे में डाकघर द्वारा जारी रूपे डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता रुपए आहरण नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि अधिकारी हैं जल्द ही एटीएम शुरू होने की बात कह रहे हैं।

एटीएम बंद होने से रूपे डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले डाकघर के खाताधारक रुपए नहीं निकाल पा रहे हैं। इस एटीएम से रोजाना 50 से 60 ट्रांजेक्शन होते थे। कल्पना बिलवाल ने बताया मेरा खाता डाकघर में है, एटीएम बंद होने के कारण रुपए निकालने मुझे ऑफिस जाना पड़ता है। कई बार कतार लगी रहती है। एस. वाणी ने बताया एटीएम लगने के बाद से ही मैं आहरण के लिए रूपे कार्ड का इस्तेमाल करता आया हूं, लेकिन अब मुझे रुपए निकालने कार्यालय जाना पड़ता है। वाणी का कहना है यह रूपे कार्ड किसी और एटीएम में इस्तेमाल भी नहीं हो पाता।


30 मार्च को लगी थी आग

30 मार्च की सुबह कार्यालय परिसर में एटीएम के कैबिन में अचानक आग लग गई थी। बताया जा रहा है एटीएम कैबिन में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट हुआ था। इस वजह से पूरा कैबिन ही जल गया था। तब से यह एटीएम बंद पड़ा है।

X
Click to listen..